छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: सांसद विधायक मंत्री, अन्य निधि से नहीं बल्कि आनंद सिंह ने व्यक्तिगत राशि से ऑक्सीजन मशीन खरीदकर मरीजों की सेवा में समर्पित की

पंडरिया। (Chhattisgarh) आनंद सिंह अपनी जनसेवा और राहतनीति के कार्य के लिए पंडरिया विधानसभा संहित कबीरधाम जिले में जाने जाते हैं, इनका काम ही इनकी पहचान बनती है, क्षेत्र के लोग इनसे काफी उम्मीदें रखते हैं, इन्ही उम्मीदों को कायम रखने के लिए आनंद सिंह क्षेत्र की सेवा में अग्रसर रहते हैं

(Chhattisgarh)इस मशीन की खासियत यह कि ये मशीन बिना किसी अन्य चीजों की आवश्यकता के बगैर लगातार मरीज को ऑक्सीजन दे सकती है।

(Chhattisgarh)आज आक्सीजन मशीन की टेस्टिंग पंडरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में BMO सर, डॉक्टर जेम्स और हॉस्पिटल स्टाफ की मौजूदगी में की गई, ऑक्सीजन मशीन लगाने से पहले स्टाफ के एक व्यक्ति काऑक्सीजन लेवल 91 था फिर महज 4 मिनट में ही उनका ऑक्सीजन लेवल 98 हो गया, ऑक्सीजन कंसनट्रेटर मशीन का परीक्षण सफलता पूर्वक किया गया।

इस मशीन के परीक्षण के समय नगरपंचायत पंडरिया स्टॉप और सी.एम.ओ. लालजी चंद्राकर भी उपस्थित थे।

यह मशीन पंडरिया नगर की जनता के लिए घर पहुंच सेवा के लिए उपलब्ध रहेगी, अगर किसी को भी ऑक्सीजन की जरूरत पड़ती है तो वह पार्षदों और जनप्रतिनिधियों के दिए गए नाम व नम्बरों से सम्पर्क कर ऑक्सीजन मशीन की सेवा प्राप्त कर सकता है।

आज ऑक्सीजन कंसनट्रेटर मशीन के परीक्षण देते समय जनसेवक आनंद सिंह जी के साथ न.पं. CMO सर, अध्यक्ष प्रतिनिधि शिव गायकवाड , मजदूर इंटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष संजू तिवारी, न.पं. के सभापति गण शंकर राव , श्यामू धुलिय , राजकुमार अनंत , चन्दन मानिकपुरी जी, पार्षद लाला यादव , मोनू तिवारी, ललित देवांगन , नितिन जैन उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button