Chhattisgarh

Chhattisgarh: युवा दिवस पर पूर्व मुख्यमंत्री का ट्वीट, युवाओं से किए वादों को दिलाया याद, कहा- राहुल को ना देश सीरियसली लेती है, और ना सीएम भूपेश बघेल

रायपुर। (Chhattisgarh) पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते आज लगातार दो ट्वीट किए। एक ट्वीट में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन ने कांग्रेस सरकार पर किसानों से वादाखिलाफी का आरोप लगाया। तो दूसरे ट्वीट में उन्होंने युवा दिवस पर राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है।(Chhattisgarh)  दोनों ट्वीट में कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

Raipur: अपराध बेलगाम! फिर युवक की मिली लाश, कार के अंदर संदिग्ध अवस्था में पड़ा था शव

(Chhattisgarh) ट्वीट करते हुए उन्हों ने कहा किसान जितना परेशान कांग्रेस सरकार में हैं.। उतना परेशान कभी नहीं हुआ। इस सरकार ने किसानों से दाना-दाना खरीदने और एमएसपी 2500 रुपए देने का वायदा किया था। मगर एक भी वादा नहीं निभाया। ऊपर से षडयंत्र कर बिचौलियों को फायदा पहुंचाने और खरीदी में अड़गा जरूरी लगा रही है।

Gariyaband: और लगाओ हार-जीत का दाव! 18 जुआरियों को जुआ खेलना पड़ा महंगा, अमलिपदर पुलिस की कार्रवाई से मचा हड़कंप..पढ़िए पूरी खबर

वहीं दूसरे ट्वीट में कांग्रेस सरकार द्वारा युवाओं से किए गए वादों को युवा दिवस पर याद दिलाते हुए पूर्व सीएम ने प्वाइंट टू प्वाइंट वादों को याद दिलाया.

जिसमें उन्होंने पहले लिखा खेत के शहर को अर्थव्यवस्था से जोड़ेगे

2.60 हजार शिक्षकों की भर्ती करेंगे

3.13 हजार लेक्चरर्स के पदों पर भर्ती करेंगे

4.बंद स्कूलों को चालू करेंगे

आखिर में उन्होंने राहुल गांधी का नाम लेते हुए कहा कि ना इन्हें देश सीरियसली लेता है, ना ही भूपेश सरकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button