गरियाबंद

Gariyaband: और लगाओ हार-जीत का दाव! 18 जुआरियों को जुआ खेलना पड़ा महंगा, अमलिपदर पुलिस की कार्रवाई से मचा हड़कंप..पढ़िए पूरी खबर

रवि तिवारी@देवभोग। (Gariyaband) अमलिपदर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 18 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। जुआरियों के पास से पुलिस ने 1 लाख से अधिक की राशि जब्त की है। साथ ही पांच नग दुपहिया वाहन और सात नग मोबाइल फ़ोन भी बरामद किया है। (Gariyaband) वहीं जुआरियों के खिलाफ पुलिस ने जुआ एक्ट के साथ ही धारा 151/107,116 के तहत कार्रवाई किया है ।

(Gariyaband) अमलिपदर थाना प्रभारी नवीन राजपूत ने बताया कि मामला अमलिपदर क्षेत्र के मुड़ामहान का है। उन्होंने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मुड़ामहान में जुआरियों द्वारा 52 तास पत्ती से रुपये पैसों का हारजीत का दॉव लगाकर जुआ खेला जा रहा है।

वही सूचना पर थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करवाया। इसके बाद जिले के पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के दिशा निर्देश एवम अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर और अनुविभागीय पुलिस अधिकारी रूपेश कुमार डांडे के मार्गदर्शन में टीम लेकर मौके के लिए रवाना हुए।

Raipur: अपराध बेलगाम! फिर युवक की मिली लाश, कार के अंदर संदिग्ध अवस्था में पड़ा था शव

इस दौरान मौके पर घेराबंदी कर आरोपियों को दबोच लिया। उनके कब्जे से रुपये के साथ ही दुपहिया वाहन और मोबाइल भी जब्त कर लिया। वही कार्रवाई में प्रमुख रूप से प्रधान आरक्षक नकुल सोरी,आरक्षक रिज़वान कुरैशी, हरिनारायण यादव,डकेश्वर ध्रुव,सहायक आरक्षक दिनेश यादव की भी मुख्य भूमिका रही।

इन पर हुई कार्रवाई

 थाना प्रभारी नवीन राजपूत ने बताया कि आरोपी अफरोज,ख़िरसिन्धु नागेश,भागवत ध्रुव, डिगाम्बर नागेश,बशन्त कुमार नागेश,रेबारु यादव,हैदर खान,भूपेंद्र माली,पुनीत राम यादव,तुलाराम ध्रुव,भगत राम यादव,हेमसिंग नेताम,गोपीराम नागेश,मानसिंह, केसरी राम,चंद्रशेखर,अमर लाल,हरेलाल को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button