Chhattisgarh

Chhattisgarh: ‘मुख्यमंत्री दोनों हाथों से खरीद रहे है, प्रधानमंत्री मोदी बेच रहे हैं’…कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

रायपुर। (Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा दुर्ग स्थित निजी मेडिकल कॉलेज चंदूलाल चंद्राकर मेमोरियल का अधिग्रहण करके छत्तीसगढ़ राज्य के मेडिकल छात्रों को बहुत बड़ी सौगात दी है। (Chhattisgarh) इस अधिग्रहण के बाद छत्तीसगढ़ राज्य में मेडिकल की सीट में वृद्धि होगी वहीं दूसरी ओर केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लगातार कांग्रेस शासनकाल में बने हुए सरकारी उपक्रमों को बेचा जा रहा है(Chhattisgarh)  जहां एक और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोनों हाथों से सरकारी एवं निजी उपक्रमों को खरीद कर जनता को समर्पित कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों हाथों से सरकारी उपक्रमों को अपने उद्योगपति मित्रों के हाथों बेच कर पूरे देश में सरकारी प्रमुखता से लगा लिए है।

Chhattisgarh में पहली बार पक्षी महोत्सव का आयोजन, मुख्यंत्री पहुंचे गिधवा-परसदा जलाशय: पक्षियों को कैमरे में किया कैद

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनकी योजनाओं के बारे में चर्चा करनी चाहिए। कोरोना महामारी के समय भी नगरनार स्टील प्लांट को खरीदने की बात कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अदम्य साहस का परिचय दिया और जिसका समर्थन प्रदेश भाजपा ने भी किया और अब निजी मेडिकल कॉलेज को अधिग्रहित कर सरकारी कॉलेज बनाने पर पूरे प्रदेश में हर्ष व्याप्त है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा राजीव गांधी नया योजना के तहत किसानों को धान का मूल्य पच्चीस सौ दिया जा रहा है जो कि पूरे विश्व में किसी भी सरकार द्वारा नहीं दिया जाता। वहीं दूसरी ओर देश की राजधानी दिल्ली में महीनों से मोदी सरकार के तीन काले कृषि कानून के चल रहा है, जिसके कारण डेढ़ सौ से भी अधिक किसानों की शहादत हो चुकी है।

CBSE Exam 2021: 10 वीं और 12 वीं परीक्षा की डेट शीट जारी, 4 मई से शुरू होगी परीक्षाएं, यहां देखे पूरा टाइम टेबल

बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों से वार्ता करने की जगह उन्हें प्रताड़ित करने में लगे हुए हैं। स्व. चंदूलाल चंद्राकर के पुण्यतिथि के दिन उनके शिष्य मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा उनके नाम के निजी कॉलेज को अधिग्रहित कर जनता को समर्पित करना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button