क्राईम

Crime: ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, बाप, बेटी और नातिन की पत्थरों से कुचलकर हत्या, शव को जंगल में फेंका, ऐसे हुआ खुलासा

कोरबा ।  (Crime) जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतकों की पहचान की छिपाने के लिए हत्यारों ने तीनों को पत्थर से कुचल दिया। इस वारदात में शामिल 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मरने वालों में पिता, बेटी और नातिन शामिल है। हत्या के पीछे की  वजह लेने देन को बताया जा रहा है।

Chhattisgarh: ‘मुख्यमंत्री दोनों हाथों से खरीद रहे है, प्रधानमंत्री मोदी बेच रहे हैं’…कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

(Crime) हत्या शुक्रवार को की गई थी। फिर तीनों के शव को जंगल में फेंक दिया गया था। जब जंगल की ओर से दुर्गध आने लगी। तब जाकर हत्याकांड का खुलासा हुआ।(Crime)  मृतकों की पहचान (55) वर्षीय मृतक की पहचान 55 वर्षीय झकड़ी राम, 16 वर्षीय ननकी बाई और 4 वर्षीय सत्यवती बाई के रूप में हुई है।

Chhattisgarh में पहली बार पक्षी महोत्सव का आयोजन, मुख्यंत्री पहुंचे गिधवा-परसदा जलाशय: पक्षियों को कैमरे में किया कैद

जानकारी के मुताबिक लेमरू थाना के उपरोड़ा में पुलिस को तीन शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची। तीनों के शवों को बुरी तरह से कुचलकर फेंक दिया गया था। जानकारी के मुताबिक झकड़ी राम सतरेंगा में संतराम यादव के घर पर गाय चराने का काम करता था। शुक्रवार को बाजार से झकड़ी अपनी बेटी और नातिन के साथ लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में सतरेंगा के संतराम यादव, अब्दुला जब्बार, अनिल सारथी, परदेशी राम, अनंद दास और उमाशंकर यादव के साथ उसका विवाद हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button