बालोद

Balod: शराब दुकान खुलने के समय में हुआ बदलाव, जाम छलकाने की बेताबी में सोशल डिस्टेंसिंग हुई हवा, क्या कह रहे मदिरा प्रेमी जरा आप भी सुनिए

शिव जायसवाल@बालोद। (Balod) जिला मुख्यालय की सभी शराब दुकानें शाम 12 बजे से 4 बजे तक बंद रहती है. जिससे शराब दुकान परिसर के बाहर लोग घंटों लाइन में खड़े होकर शराब दुकान खुलने का इंतजार करते हैं।

शराब दुकान के कर्मचारियों का कहना है कि बंद करने का आदेश तो नहीं है, मगर सर्वर का प्रॉब्लम रहता है। मगर केवल देशी शराब दुकान ही बंद रहती है। अंग्रेजी शराब दुकान खुला हुआ रहता है। लोग तरह-तरह के आरोप आबकारी विभाग पर लगा रहे हैं। शराब दुकान चलाने वाले लोगों का कहना है कि बंद करने का आदेश तो नहीं है। पर सर्वर का प्रॉब्लम रहता है। मगर केवल देसी शराब दुकान ही बंद रहती है अंग्रेजी शराब दुकान खुला हुआ रहता है लोग तरह-तरह के आरोप आबकारी विभाग पर लगा रहे हैं।

Sushant Case: ड्रग्स मामले में NCB का बड़ा एक्शन, गिरफ्तार हुई रिया, मेडिकल टेस्ट के लिए ले गई टीम

शराब दुकान को लेकर लोग कई तरह के आरोप लगा रहे हैं. लोगों का कहना है कि किसी साजिश के तहत बंद किया जा रहा है। क्या केवल देसी शराब दुकान में ही सर्वर की समस्या होती है। ठीक बाजू में ही अंग्रेजी शराब दुकानें हैं। मगर वहां तो किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होती। लोग घंटो लाइन में लगे रहते हैं। वहां कोई देखने वाला भी नहीं रहता। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही हैं। आपको बता दें कि बालोद जिले में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है पर आपकारी विभाग इन से अनजान बनी हुई है।

Help: फुटकर व्यापारियों के लिए इस जिले के कलेक्टर बने सहारा, ऐसे कर रहे मदद,VIDEO

पूरे मामले में जिला आबकारी अधिकारी का कहना है कि सर्वर प्रॉब्लम के कारण यह समस्या हो रही है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो इसके लिए कर्मचारियों की नियुक्ति की गई हैं। मगर आबकारी विभाग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करा पाने में असमर्थ है। रोजाना 12 से 4 बजे तक शराब दुकान बंद रखना समझ से परे हैं। अधिकारी द्वारा समस्या सुलझ जाने की बात कही जा रही है। मगर मंगलवार को भी शराब दुकान में यही स्थिति बनी रही।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button