बालोद

Balod news: मौत का पुल, लीन ली एक और जिंदगी, देखिए पुल पर तेज बहाव का ये वीडियो

शिव जायसवाल@बालोद. (Balod news) जिले के लोहारा क्षेत्र के ग्राम केरी जूंगेरा गांव में नाले में 19 साल का एक युवक बह गया है. बताया जा रहा है कि युवक साइकिल से पुल पार कर रहा था.

इस दौरान पुल पर पानी का बहाव तेज था. इस कारण से युवक हादसे का शिकार हुआ. फिलहाल युवक का शव नहीं मिल पाया है. युवक का साइकिल पुल में फंसा मिला है. जिसे जेसीबी के माध्यम से बाहर निकाला जा रहा है. आपको बता दें कि इसी पुल में पिछले वर्ष एक टेंपो ट्रैक्स सवारी सहित बह गया था. जहां 4 लोगों की मृत्यु हुई थी।

(Balod news) युवक की पहचान (19) वर्षीय लिलेश्वर के रुप में हुई है, जो कि 11 वीं कक्षा का छात्र था. मामले में जांच के लिए लोहारा थाना की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. जेसीबी के माध्यम से फंसे हुए साइकिल को निकालने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल मृतक युवक की लाश के संदर्भ में जानकारी नहीं मिल पाई है पुलिस द्वारा खोजने का प्रयास किया जा रहा है

(Balod news) मिली जानकारी के अनुसार पुल में पानी ऊपर से बह रहा है। जिसमें लोग जान जोखिम में डालकर पुल पार कर रहे थे. नतीजा आज सामने निकल आया है. एक युवक उफनते नाले में बह गया। मौके पर लोहारा थाने की टीम पहुंच चुकी है. युवक की तलाश में जुट चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार  फिलहाल कैसे बह गया उसकी पुष्टि नहीं हुई है।

 Congress ने कहा- सत्ता से हटने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री को राजनैतिक जरूरतों से आई छत्तीसगढ़ के तीज त्योहार की सुध
पिछले वर्ष हुई थी 4 लोगों की मृत्यु

आपको बता दें कि पिछले वर्ष 8 सितंबर को इसी पुल में सवारी वाहन बह गया था. जिसमें एक गर्भवती भी शामिल थी मौके पर ही 4 लोगों की बहने से मृत्यु हो गई थी.जिनकी लाशों को ढूंढने में लगभग 2 दिनों का समय लगा था. बावजूद इसके अब तक कुल के संधारण को लेकर किसी तरह का कोई प्रयास नहीं किया गया है. 1 वर्ष के अंदर ही यह दूसरी घटना सामने आई है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button