छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: रमन सिंह ने किया दीपक द्वारा लिखित पुस्तक “अनमोल बेटियाँ” का विमोचन

 

रायपुर। (Chhattisgarh )11 अक्टूबर को अनमोल बेटियां पुस्तक का विमोचन छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह द्वारा रायपुर में उनके आवास में किया गया ।

(Chhattisgarh )इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह जी के मुख्य अतिथि और प्रदेश सयोजक अनंजय शुक्ल अध्यक्षता में  किया गया। डॉ साहब द्वारा पुस्तक  और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की जांजगीर की टीम की सराहना की गई। जिला प्रभारी अनुराधा शुक्ला द्वारा साल श्रीफल और बुके से और शिवरीनारायण संयोजक दौपति केशरवानी द्वारा पारिजात का पौधा और भगवान शिवरीनारायण जी छाया चित्र से डॉ, साहब और अनंजय शुक्ला जी का सम्मान किया गया।।

 (Chhattisgarh )अकलतरा विकाशखण्ड के ग्राम तिलई के युवा लेखक , पंछी संरक्षक, दीपक तिवारी  पुस्तक लिखा गया था ।इनके  द्वारा  लकड़ी का घोसला सप्रेम भेंट किया गया।

बेटियों पर चर्चा की गई वर्तमान परिस्थिति में बेटियों के सुरक्षा और चिन्ता जनक हैं जिस पर हम सभी को मिलकर जागरूक करना होगा राजनीति से दूर रहकर काम होगा। यह पुस्तक बालिका संरक्षण पर आधारित हैं ।

Bilaspur: सफाई की लचर व्यवस्था, और निगम अफसरों के साथ निरीक्षण को पहुंचे विधायक, दिये ये निर्देश

विमोचन के अवसर पर रायपुर में प्रदेश संयोजक श्री अंजय शुक्ला जांजगीर चाम्पा जिला प्रभारी अनुराधा शुक्ला शिवरीनारायण संयोजक श्रीमति द्रोपति केशरवानी  प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य किरण बघेल  देवी कर्ष विशेष रूप से उपस्थित थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button