बिलासपुर

Bilaspur: सफाई की लचर व्यवस्था, और निगम अफसरों के साथ निरीक्षण को पहुंचे विधायक, दिये ये निर्देश

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर । (Bilaspur) विधायक शैलेष पाण्डेय ने शहर के शनिचरी बाजार में फल सब्जी मछली मार्केट और फर्नीचर गली तथा सीवरेज द्वारा निर्माणाधीन पंप हाउस का निरीक्षण किया। जिसमें सफाई व्यवस्था को लेकर नगर निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया और सफाई के ठेकेदार कंपनी को गंदगी को लेकर फटकार लगाई।

(Bilaspur) उन्होंने मछली बाBilaspur: Cleanliness arrangements, and MLAs reached for inspection with corporation officersजार को वहां के लोगो की मांग को लेकर अन्य स्थान में शिफ्ट करने को निगम को निर्देशित किया,कुछ गलियों में पेय जल की कमी हो रही थी उसका भी निराकरण करने, सीवरेज के पम्प हाउस के औचित्य को लेकर निगम के अधिकारियों से चर्चा किया और वहां की समस्या और निर्माण को लेकर निर्देश दिया।वहां स्थित सुलभ शौचालय को खोलने का भी निर्देश दिया ।

Raipur: मुस्लिम समाज में सतनाम संदेश यात्रा का काफिला एवं जगतगुरु गुरु रुद्र कुमार का किया स्वागत

(Bilaspur) विधायक पाण्डेय का बैंड बाजा संघ के पदाधिकारियों द्वारा सम्मान किया गया और उनकी समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा किया और उनकी मांग को लेकर शासन और प्रशासन को स्मरण करवाया। श्री पाण्डेय ने किला वार्ड में पूर्व विधायक बद्री धर दीवान से मुलाकात किया और वहां के पार्षद और पूर्व जनप्रतिनिधियों और महिला नेत्रियों और अन्य कार्यकर्ताओ और  वरिष्ठ लोगों के घर बैठकर वार्ड की स्थिति का जायजा लिया और कोरोना से बचे रहने का निवेदन किया।

Corona: उच्च शिक्षा मंत्री कोरोना संक्रमित, अभी-अभी रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कल कराए थे टेस्ट

विधायक के साथ निगम की पार्षद प्रियंका यादव, सीमा पाण्डेय, रामा बघेल निगम के एल्डरमैन शैलेन्द्र जायसवाल, बंटी गुप्ता, दीपांशु श्रीवास्तव, मोती थावरानी, विक्की आहूजा , विनय शुक्ला, आदेश पाण्डेय, कमल गुप्ता, सुदेश दुबे, रिंकू छाबरा, अंकित गौरहा,ऋषि पाण्डेय राकेश समुद्रे, लल्ला सोनी, मोनू अवस्थी व अन्य साथी थे।

Related Articles

3 Comments

  1. 611590 512943Hi, you used to write superb articles, but the last several posts have been kinda lackluster I miss your super writing. Past couple of posts are just a little out of track! 549399

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button