बिलासपुर

Bilaspur: वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले प्रेमिका के परिजनों ने की प्रेमी की जमकर पिटाई, जानिए क्या है वजह

मनीष शरण@बिलासपुर। (Bilaspur) जिले के सकरी थाना क्षेत्र में एक युवक को लड़की के परिजनों ने इसलिए पीट दिया क्योंकि वह उनकी लड़की से प्रेम करता था। वैलेंटाइन डे के 1 दिन पहले हुई। इस घटना ने यह साबित कर दिया कि अब भी जागरूक और सभ्य कहे जाने वाले समाज में रूढ़िवादी और हिंसक लोगों की कमी नही है।

(Bilaspur) बिलासपुर सकरी थाना क्षेत्र में वाले युवराज  को उसके प्रेमी की प्रेमिका के परिजनों ने घर में घुसकर इतना पीटा कि वह अधमरा हो गया। (Bilaspur) परिजनों ने दरवाजा तोड़ा और घर में घुसकर उसकी जमकर धुनाई कर दी।

वैलेंटाइन डे के ठीक 1 दिन पहले हुई इस घटना ने यह साबित कर दिया कि, आज भी प्यार करना खतरों से भरा हुआ है। युवराज ने बताया कि पिछले 10 से 12 सालों से उसकी प्रेमिका से बेहतर संबंध है और परिवार के सभी लोग उनके प्रेम संबंध के बारे में जानते थे।

हालांकि उसकी प्रेमिका के परिवार वालों को एतराज था और यही कारण है कि युवराज को उसके परिजनों ने घर में घुसकर इतना पीटा है अपने मार खा जाने के बाद युवराज ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत करनी चाही।

 लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से भी आनाकानी की लिहाजा युवराज ने पुलिस विभाग के आला अधिकारियों सहित तमाम लोगों से इसकी शिकायत की और मीडिया की माध्यम से न्याय की गुहार लगाई।

Related Articles

6 Comments

  1. DOMAIN SERVICES EXPIRATION NOTICE FOR khabar36.com

    Domain Notice Expiry ON: Feb 25, 2021

    We have actually not gotten a payment from you.
    We have actually attempted to contact you but were incapable to contact you.

    Go To: https://bit.ly/3bBFErQ

    For info as well as to post a discretionary settlement for your domain website service.

    022520211340243753688578798khabar36.com

  2. Having read this I believed it was extremely informative. I appreciate you spending some time and energy to put this short article together. I once again find myself personally spending a lot of time both reading and posting comments. But so what, it was still worth it!| Lorrayne Steven Aryn

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button