क्राईम

Bilaspur GangRape Case: 12 घंटे के भीतर पुलिस को मिली सफलता, गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार, घर लौट रही युवती से किया था दुष्कर्म

बिलासपुर। (Bilaspur GangRape Case) छत्तीसगढ़ में अपराध का ग्राफ इतना बढ़ गया है कि अब शाम ढलते ही महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है। बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र में अपनी सहेली के घर से वापस घर लौट रही 19 वर्षीय युवती को तीन युवकों ने धर दबोचा, और सुनसान इलाके में ले जाकर गैंगरेप जैसी जघन्य अपराध को अंजाम दिया। (Bilaspur GangRape Case) इस पूरे मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है।

(Bilaspur GangRape Case) बिलासपुर से सरकंडा क्षेत्र में रहने वाले 19 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप की घटना बुधवार की रात तकरीबन 10:00 बजे हुई। वह अपनी सहेली को घर छोड़ने गई थी और लौटते वक्त शनिचरी रपटा के पास उसे चांटीडीह निवासी सन्नी उर्फ अश्वनी यादव मिला और उसने उसे जबरन अपने साथ जाने को कहा। लड़की ने मना किया तो वह उसके जबरदस्ती नदी के किनारे ले गया। जहां पहले से उसके दो साथी बाबा उर्फ प्रकाश और ईरानी मोहल्ला निवासी फिरोज खान मौजूद थे।

Raipur: लोन दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, दस्तावेज लेकर फाइनेंस करा ली गाड़ियां, पुलिस ने दर्ज किया रिपोर्ट

इन तीनों लड़कों ने मिलकर युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और इस जघन्य अपराध को करने के बाद वे वहां से फरार हो गए। इस बीच दुष्कर्म पीड़िता ने बताया कि उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उसने अपने भाई को इसकी जानकारी दी। तबीयत बिगड़ती देख दुष्कर्म पीड़िता के भाई ने उसे बिलासपुर के  सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात तक उसका उपचार चलता रहा और आखिरकार सरकंडा पुलिस को इसकी सूचना दी गई रिपोर्ट दर्ज होने के 12 घंटे के भीतर पुलिस ने खोजबीन कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

Bilaspur: दुष्कर्म की वारदात में आया नया मोड़, मेडिकल रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, 3 दिनों बाद कोर्ट में होगा बयान

यह 16 दिसंबर की घटना है जिसमें पीड़िता ने आकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि, अपनी मौसी के घर छट्टी के कार्यक्रम में खाना खिला कर अपनी सहेली को घर छोड़ वापस रात्रि तकरीबन 9 बजे घर लौट रही थी। तब ही रपटा चौक के पास एक आरोपी जो कि सन्नी यादव नाम का है, जिसने प्रार्थिया को जबरन अपने साथ जाने को कहा इस पर पीड़ित ने मना कर दिया, इस पर आरोपी युवक ने जबरदस्ती उसका हाथ पकड़कर नदी के किराने ले गया, जहां पर घटना के दो आरोपी पहले से मौजूद थे। और वहां पर पीड़िता के द्वारा चिल्लाने और मना करने के बावजूद युवती का मुंह दबाकर पीड़िता के साथ बारी-बारी शारीरिक संबंध बनाया गया। इस पूरे मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और 12 घंटे के भीतर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है । पूछताछ करने पर तीनों आरोपी प्रकाश वैष्णव उर्फ बाबा, सनी उर्फ अश्वनी यादव, फिरोज खान से पूछताछ करने पर इन्होंने पीड़िता के साथ अपराध घटित करना स्वीकार किया है। इस बीच पीड़िता के द्वारा तहसीलदार की मौजूदगी में पहचान कार्यवाही भी कराई गई है। 

गौरतलब है कि 3 दिन बाद कोर्ट में पीड़िता का बयान होगा । युवती ने एफआईआर में 3 लोगों पर दुष्कर्म करने का नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया है। उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि, किस तरह से और पुलिस के पास जाने से जान से मारने की धमकी दी गई थी। दूसरी तरफ पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल रिपोर्ट में कुछ जानकारी चौकाने वाले हैं। इसकी जांच कराई जाएगी फिलहाल रिपोर्ट में सेक्सुअल एक्टिविटी  फोर्सफुली सेक्स की बात निकल कर सामने नहीं आ रही है। हालांकि इस विषय पर आधिकारिक तौर पर किसी ने कोई जानकारी नहीं दी है। मेडिकल रिपोर्ट में फिलहाल कुछ क्लियर नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button