बिलासपुरक्राईम

Bilaspur: पुरानी रंजिश को लेकर शुरू हुआ विवाद, फिर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां. इलाज के दौरान युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

बिलासपुर।  (Bilaspur) प्रदेश में अपराध बेलगाम हो चुका है. अब न्यायधानी में एक बदमाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाश की हत्या उसके घर के सामने की गई. जानाकारी मिल रही है कि दोनों के बीच पहले से कुछ आपसी रंजिश थी. यह घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है.

(Bilaspur) जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम मृतक बिल्लू अपने घर के बाहर खड़ा था. तभी आरोपी संजय पांडे अपने दोस्तों के साथ बाइक से वहां पहुंचा. फिर दोनों के बीच पुरानी रंजिश को पर विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना आगे बढ़ गया कि आरोपी संजय पांडे ने अपने पास रखे पिस्टल से बिल्लू पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी.

Corona: भारत में कोरोना के नए स्ट्रेन की एंट्री, 6 लोग मिले संक्रमित, सरकार की बढ़ी चिंता

(Bilaspur) उसके बाद आरोपी संजय पांडे अपने दोस्तों के साथ मौके से फरार हो गया. घटना में बिल्लू को गोली उसके सीने में लगी थी. उसे गंभीर हालत में बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

Crime: मोबाइल दिखाने के नाम पर 11 साल की बच्ची से रेप, अब पीड़िता ने दिया बेटे को जन्म, पढ़िए पूरी खबर

आदतन अपराधी था मृतक

मृतक बिल्लू पर शहर के अलग-अलग थानों में हत्या सहित कई अपराध के रिपोर्ट दर्ज है. जबकि आरोपी संजय पर हत्या सहित कई अपराधों में शामिल होने की शिकायत दर्ज है. कुछ दिनों पहले ही आरोपी सजा काटकर जेल से बाहर आया था. बरहाल घटना के बाद से आरोपी फरार है. जिसकी तलाश बिलासपुर पुलिस कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button