Uncategorized

“Bastar शांति दौड़ का आयोजन, बस्तर में शांति और शहीद जवानों की स्मृति में सीआरपीएफ के द्वारा आयोजित हुआ कार्यक्रम

बासकी ठाकुर@जगदलपुर। (Bastar) बस्तर में शांति और शहीद जवानों की स्मृति में आज रविवार को सीआरपीएफ के द्वारा “बस्तर शांति दौड़” का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सीआरपीएफ आईजी समेत अन्य अधिकारी, जवान और बड़ी संख्या में बस्तरवासी शामिल हुए।

(Bastar) इस कार्यक्रम की शुरुवात लाल बाग मैदान से की गई। दौड़ का शुभारंभ बस्तर आईजी सुंदरराज पी द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया। (Bastar) इसके बाद इस दौड़ में शामिल सभी लोग सर्किट हाउस से होते हुए दलपत सागर की ओर से दंतेश्वरी मंदिर, मेन रोड होते हुए वापस लाल बाग मैदान पहुंचे। इसके बाद इस दौड़ के विजेताओं को नगद पुरुस्कार देकर उनको पुरुस्कृत किया गया।

Chhattisgarh: पातररास में सर्व छत्तीसगढि़या समाज एकता परिसर का शिलान्यास, सीएम ने कहा- सर्व धर्म समभाव एवं एकता का मिसाल बनेगा

सीआरपीएफ आईजी प्रकाश डी ने बताया कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य समाज में शांति तथा स्वस्थ्य जीवन शैली में जागरूक करना था। साथ ही यह आयोजन सुरक्षाबल के शहीद जवानों की स्मृति में किया गया है।

Chhattisgarh: विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा-तंत्र क्रिया के जरिए मुझे मारने की कराई गई पूजा, रामविचार नेताम ने कहा- हर बार ईश्वर से बृहस्पति जी के लिए मांगते हैं सदबुद्धि

उन्होंने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल “सीआरपीएफ” द्वारा बस्तर के धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में न केवल नक्सल उन्मूलन अभियानों द्वारा नक्सलियों से लोहा ले रही है बल्कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के ग्रामीणों की सामाजिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए भी निरंतर प्रयास सीआरपीएफ के द्वारा किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button