बालोद

‌Balod: आखिर महिला ने क्यों लगाया भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति पर अभद्रता का आरोप, Video

शिव जायसवाल@बालोद। (Balod) जिले के दल्ली राजहरा रेलवे कॉलोनी निवासी प्रिया कटारे ने भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सौरभ लुनिया पर छेड़छाड़ अभद्रता और पति के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। अनुसूचित जाति थाने में इसकी शिकायत भी की गई है।

(Balod) पीड़िता ने बताया कि अभिनंदन क्लॉथ एंपोरियम के मालिक सौरभ लुनिया द्वारा उनके पति को दुकान में बंद कर कर्मचारियों के साथ जान से मारने की कोशिश भी की गई है और बहुत मारा गया है।

Raipur: सेवा कार्यों की पुस्तिका का विमोचन कार्यक्रम, ये नेता रहे मौजूद

(Balod) रेलवे कॉलोनी दल्ली राजहरा निवासी प्रिया कटारे ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि वह 1 नवंबर 2020 को अभिनंदन क्लास एंपोरियम दल्ली राजहरा से कपड़ों की खरीदी के लिए गई थी। घर जाने पर उसके कपड़ों की फिटिंग सही नहीं होने से वह पुनः अगले दिन 2 नवंबर को वापस करने एवं दूसरा लेने उस दुकान में गए। इस बात को लेकर दुकान मालिक द्वारा वापस न लेने की बात कही। दुकानदार ने कहा कि बिका हुआ माल वापस नहीं होगा। इस पर मेरे पीड़िता ने कहा कि इसी का बड़ा साइज दे दीजिए। इस पर दुकान मालिक द्वारा चिल्ला चिल्ला कर अभद्रता पूर्वक व्यापार किया गया। अन्य ग्राहकों के समक्ष दुकान से बाहर निकलने को कहा गया। साथ ही छेड़छाड़ करते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित व जलील किया गया।

Big Breaking: 6 साल के मासूम का अपहरण, बाइक से आए थे बदमाश, मांगी 5 लाख की फिरौती

महिला ने बताया कि मैं अनुसूचित जाति समुदाय से संबंधित हूं इस कारण मुझे और अधिक इस दुकानदार द्वारा अपमानित किया गया। गंदी गंदी गालियां भी दी गई। इस प्रकार मुझे अपमानित करते हुए उनके द्वारा एक महिला के प्रति हीन दृष्टिकोण रखकर मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया। मैं आहत होकर रोने लगी। इस पर मालिक द्वारा कहा गया कि महिलाओं कर रोने का दिखावा मत कीजिए महिला होने का फायदा मत उठाइए। उक्त महिला द्वारा मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की मांग करते हुए शिकायत पत्र भी दिया गया है। उसने बताया कि उनके पति के साथ भी मारपीट किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button