छत्तीसगढ़

Chhattisgarh के नाम एक और उपलब्धि, दूसरी बार मिली पुरस्कार, देश में हो रही जमकर तारीफ

रायपुर। (Chhattisgarh) केंद्रीय जल शक्ति मंत्रालय के गंदगी मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत छत्तीसगढ़ को सबसे ज्यादा ओडीएफ प्लस गांव के लिए दूसरी बार पुरस्कार मिला है। केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जयंती के अवसर पर आयोजित ऑनलाइन समारोह में छत्तीसगढ़ को यह पुरस्कार प्रदान किया है।

(Chhattisgarh) इस समारोह में जल शक्ति राज्य मंत्री रतनलाल कटरिया भी मौजूद थे। पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव , विभागीय प्रमुख गौरव द्विवेदी और स्वच्छ भारत मिशन के संचालक धर्मेश साहू वीडियो कांफ्रेंसिग पुरस्कार सामरोह में शामिल हुये।

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री एनडीटीवी के ’बनेगा स्वस्थ इंडिया’ कार्यक्रम में हुए शामिल, कहा- छत्तीसगढ़ सरकार स्वच्छता, स्वास्थ्य, कुपोषण के खिलाफ लड़ाई और पर्यावरण संरक्षण के लिए अनवरत काम कर रही

(Chhattisgarh) पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव ने इस उपलब्धि को लेकर स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) के राज्य, जिला, विकासखंड अऊ ग्राम पंचायत के पूरे टीम को बधाई दी है। मंत्री सिंहदेव ने ओडीएफ प्लस गांव के पंचायत प्रतिनिधि और ग्रामीणों के जागरूकता की सराहना करते आगे गांव को स्वच्छ और सुंदर बनाए रखने के सक्रिय और जागरूक रहने की बात कही है।

Bijapur: नक्सलियों की कायराना करतूत, अपने ही कंमाडर को उतारा मौत के घाट, दहशत में ग्रामीण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button