सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: ये कैसी मुसीबत! Corona काल में निभाया अपना दायित्व, अब वेतन की मांग को लेकर दफ्तर के चक्कर कांटने को मजबूर, देखिए Video

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) जीवन दीप समिति के कर्मचारियों ने वेतन भुगतान की मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा हैं। कर्माचारियों ने ज्ञापन के जरिए मांग की हैं कि दो महीने का बकाया वेतन जल्द भुगतान किया जाए।

(Ambikapur) वेतन ना मिलने से परेशान जीवन दीप समिति के कर्माचारी ने कलेक्ट को ज्ञापन सौंपा हैं। कर्मचारियों ने कलेक्टर को ज्ञापन के माध्य़म से वेतन जल्द दिलाने की मांग की है। जीवन दीप कर्मचारी संघ के अध्यक्ष ने बताया कि जीवन दीप कर्मचारियों को 2 माह का वेतन नही दिया गया। जिसे लेकर पूर्व मे भी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया था जिसके बाद आनन फानन में कर्मचारियों के खाते में एक माह का वेतन तो डाल दिया गया लेकिन फिर से कर्मचारियों का दो माह के वेतन रोक दिया गया। वही इस जब इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से कि जाती हैं तब उच्च अधिकारी इसका सारा ठिकरा बाबु पर फोड़ देते हैं। (Ambikapur) औऱ जब कर्मचारी  बाबु के पास जाते है चब बाबु के द्वारा उच्च अधिकारियों से परमिशन की बात कह कर टाल मटोल किया जाता हैं।

Chhattisgarh: विधानसभा सत्र की फाइल लौटाए जाने के मामले में मंत्री रविंद्र चौबे का बयान, कहा- राज्यपाल ने जो जानकारी मांगी उन्हें आज दी जाएगी

कोरोना काल से दे रहे ड्यूटी

गौरतलब हैं कि जीवन दीप समिति के लगभग 200 कर्मचारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में कोरोना काल के शुरूआती दौर से ही अपनी ड्युटी दे रहे हैं। लेकिन अस्पताल प्रबंधन के द्वारा इन कर्मचारियों का वेतन रोक दिए जाने के कारण जीवनदीप के कर्मचारी काफी परेशान हैं और अपनी वेतन की मांग को लेकर सभी कर्मचारी अधिकारियों के चक्कर काटने को मजबुर हो गए हैं। साथ ही जीवन दीप कर्मचारियों का आरोप है कि उच्च अधिकारियों के द्वारा कर्मचारियों को हड़ताल करने पर काम से निकालने की धमकी भी दी जाती हैं। मांग पूरी न होने पर जीवनदीप के कर्मचारियों ने लामबंद होने की बात भी कही हैं।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button