Uncategorized

Ambikapur: छात्रों के भविष्य के साथ फिर ना हो लापरवाही, आज़ाद सेवा संघ के जिलाध्यक्ष ने कुलसचिव को सौंपा ज्ञापन

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) आज़ाद सेवा संघ के सरगुजा जिलाध्यक्ष रचित मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय के कुलसचिव को ज्ञापन सौंपा है। (Ambikapur) और मांग किया है कि विश्वविद्यालय के द्वारा जो पूर्व में लापरवाही की गई थी।

(Ambikapur) जिसके कारण आज तक छात्र-छात्राओं को समस्या का सामना करना पड़ा था। फिर से वही लापरवाही ना दोहराई जाए। इसलिए जब छात्र-छात्राएं अपनी उत्तर पुस्तिका महाविद्यालय में जमा करने जाएंगे। तो उनके लिए महाविद्यालय में विशेष बैंक्स/समिति बनाई जाए।

जिससे छात्र-छात्राओं को अपनी उत्तर पुस्तिका जमा करने के लिए इधर-उधर भटकना ना पड़े और संबंधित विषयों के प्राध्यापक उपस्थित रहे। जिससे छात्र-छात्राओं के उत्तर पुस्तिकाओं का सही तरीके से जांच पड़ताल कर जमा लें  तत्पश्चात छात्र-छात्राओं का  हस्ताक्षर लेकर और उन्हें पावती प्रदान करें।

 विशेष परीक्षा का परिणाम को 1 हफ्ते के अंदर में जारी किया जाए। जिससे  कि छात्र-छात्राओं को अपनी आगे की पढ़ाई जारी रखने  में आसानी हो।

 जिला अध्यक्ष रचित मिश्रा ने बताया कि पुनर्मूल्यांकन का परिणाम  नोटिफिकेशन जारी हो चुका है लेकिन उसके  रिजल्ट को  विश्वविद्यालय के ऑफिसियल वेबसाइट पर दर्शाया नहीं गया है जिसके कारण छात्र-छात्राओं में असंमजस की स्थिति बनी हुई है और महाविद्यालयों में प्रवेश लेने से वंचित हो जा रहे हैं जिससे छात्रों का भविष्य अंधकारमय हो रहा है।  इसलिए छात्र-छात्राओं के भविष्य को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द ऑफिशियल वेबसाइट पर परिणाम को दर्शाया जाए। आजाद सेवा संघ के द्वारा जो दोनों मांग की गई है उन दोनों मांग को छात्र हित में देखते हुए पूरा किया जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में रणवीर सिंह मयंक सोनी अतुल गुप्ता प्रतीक गुप्ता ऋषभ अग्रवाल अमन गुरप्रीत प्रांजल शर्मा करना गुप्ता सिंह आदि उपस्थित रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button