Uncategorized

Ambikapur: तेज रफ्तार का कहर, जानिए कहां क्या हुआ….Video

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर।(Ambikapur) जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अम्बिकापुर बिलासपुर मुख्य मार्ग के कुंवरपुर मोड़ के समीप पंजाब से बलौदा बाजार जा रहे प्रवासी श्रमिकों से भरी बस  सुबह अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे चुल्हट नदी में जा गिरी।

बस में सवार 32 में से 11 श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। (Ambikapur) चालक दिलीप गोई के द्वारा बताया गया कि पंजाब के जीरकपुर से लगभग 32 प्रवासी श्रमिकों को बलोदा बाजार लेकर जा रहे थे इस दौरान कुंवरपुर मोड़ के समीप अचानक बस से किसी पार्ट्स के टूटने की आवाज आई और बस की स्टेरिंग जाम होने पर बस अनियंत्रित होकर लगभग 20 फीट नीचे चुलहट नदी में जा गिरी।

Kanker: आश्वासन पर आश्वासन! मगर टूटी पुलिया का नहीं निकल सका हल, अब जान जोखिम में डालकर पुल पार करने को मजबूर ग्रामीण, देखिए तस्वीरें

(Ambikapur)  मिली जानकारी के मुताबिक बस में सवार 32 लोगो मे से 11 प्रवासी श्रमिकों को चोट आई है।  जिन्हें एंबुलेंस के माध्यम से लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए लाया गया था जहां डाक्टरों ने सभी की गंभीर स्थिति को देखते हुए उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Chhattisgarh: आखिर अपने ही पार्टी सांसद पर क्यों भड़के रायपुर सांसद, पढ़िए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button