Uncategorized

Action: लापरवाही की हद है! ना कोरोना का डर, ना प्रशासन का….आधा दर्जन से अधिक दुकानें हुई सील…SDM और SSP ने संयुक्त कार्रवाई, दुकानदारों में मची अफरा-तफरी

रोहतास। (Action) बिहार के रोहतास जिले में बिना मास्क दुकानों एंट्री देने वाले और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाले दुकानदारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है. एसडीएम और एएसपी ने संयुक्त रूप से चेंकिग अभियान चलाया.

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री 29 को शिवरीनारायण दौरे पर, जानिए सीएम के कार्यक्रम से जुड़े सारे अपडेट

इस दौरान लापरवाही कई दुकानदार लापरवाही बरत रहे थे. (Action) तभी प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए आधा दर्जन से अधिक दुकानों को सील कर दिया. इस कार्रवाई के बाद दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई.  

Corona: जो मास्क नहीं लगाते…उन्हें दी जाए कोविड सेंटर की जिम्मेदारी, हाईकोर्ट का निर्देश, पढ़िए

जानकारी के मुताबिक (Action) कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर डेहरी एसडीएम सुनील कुमार और एएसपी के नेतृत्व में आज चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों ने अत्यधिक भीड़ भाड़ वाले दुकानों को टारगेट बनाया. दुकानों में बिना मास्क लोगों को प्रवेश दिया जा रहा है.

प्रशासन की टीम द्वारा ऐसी आधा दर्जन दुकानों को 48 घंटे के लिए सील कर दिया है।

एसडीएम ने गाइडलाइन पालन करने के दिए निर्देश

एसडीएम सुनील कुमार ने दुकानदों को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन  किया जाये. बिना मास्क के किसी भी ग्राहक को दुकान के अंदर प्रवेश नहीं देना है. इसके अलावा हर दुकान पर सैनिटाइजर रखना अनिवार्य है.

जो नहीं करेगा नियमों का पालन होगी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर दुकानदारों के खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की जायेगी. नियमों का उल्लंघन करने पर एक साल के लिये दुकान को सील भी किया जा सकता है.

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button