मध्यप्रदेश

MP: जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा पहुंचा 20, एक्शन में शिवराज सरकार, कलेक्टर और एसपी को हटाया

भोपाल। (MP) एमपी के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से मरने वालों का आंकड़ा पहुंचकर 20 पहुंच गया है। अब जहरीली शराब मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर मुरैना कलेक्टर अनुराग वर्मा और एसपी अनुराग सुजानिया को तत्काल प्रभाव से हटाया गया है। (MP) एसडीओपी को निलंबित किया गया है।

Dantewada: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच 45 मिनट तक चली मुठभेड़, 5 लाख का इनामी नक्सली ढेर, पुलिस की हिट लिस्ट में था शामिल

(MP) मुरैना में शराब से हो रही लगातार मौत के तीसरे दिन आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उच्चस्तरीय बैठक की है। इस बैठक में शराब के प्रकरण के संबंध में चर्चा हुई। जिसके बाद कलेक्टर और एसपी के खिलाफ कार्रवाई हुई है। बैठक में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, सीएस, डीजीपी, प्रमुख़ सचिव मुख्यमंत्री, प्रमुख सचिव गृह, ओएसडी मकरंद देउस्कर, सीपीआर सुदाम खाड़े सहित वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे। बता दें कि यह बैठक मुख्यमंत्री निवास में हुई।

गौरतलब है कि रविवार को जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं दर्जनभर से अधिक बीमार लोगों को मुरैना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं 2 लोगों को उपचार के लिए ग्वालियर एडमिट कराया गया। इस मामले में कार्रवाई भी हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button