Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
धमतरी

Dhamtari: 3 साल के मासूम को रौंदते हुए निकला ट्रक…सड़क पार करते वक्त हादसा, नाराज ग्रामीणों ने किया चक्कजाम

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) ग्राम नारी में हाईस्कूल के पास तेज रफ्तार ट्रक ने मासुम बच्चे को चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही तीन साल के बच्चे की मौत हो गयी। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि बच्चे के सिर को कुचलते हुए ट्रक आगे बढ़ गयी। गाड़ी बच्चे के ऊपर होकर चल गयी। जिससे शरीर छिन्न भिन्न हो गया सड़क खून से लथपथ हो गया। हादसा दोपहर 3.30 बजे की है।

(Dhamtari)बताया गया कि ट्रक क्रमांक CG04 JD 9605 नयापारा रोड से कुरूद की ओर जा रही थी बच्चा दुकान से वापस आ रहा था तभी यह हादसा हुआ।(Dhamtari) बच्चा जब सड़क पार कर रहा था तब ट्रक ने उसे अपने चपेट में ले लिया। ट्रक ड्राइवर कुरूद पुलिस थाना के कस्टडी में है।

National: बाबा आमटे की पोती शीतल आमटे ने किया सुसाइड, जहरीला इंजेक्शन लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

ग्रामवासियों सहित मृतक बच्चे के परिवार ने पुलिस प्रशासन के ऊपर नाराजगी जाहिर की। टीआई सहित पुलिस बल के काफी मशक्कत के बाद भीड़ को शांत कराया गया। लोगों ने गांव के मुख्य अव्यवस्था अवैध शराब बिक्री को लेकर पुलिस एवं मीडिया पर भी लोगों ने  नाराजगी जताते हुए इनमें संलिप्त होने का आरोप लगाया।

भीड़ को शांत कराने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर  दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई है। देर शाम तक जाम की स्थिति बनी रही।

Chhattisgarh: अमिताभ जैन बने छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव, 1989 बैच के है आईएएस अधिकारी..लंदन में भी कर चुके हैं काम

 इस संबंध में एएसपी ने बताया कि सड़क हादसे में बच्चे की मौत हो गई है ग्रामीण आक्रोशित थे समझाईश के बाद देर शाम तक पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

एसडीएम से बात कर मुआवजा की व्यवस्था करायी जा रही है। ग्रामीण मालिक को बुलाने पर अड़े रहे। जिसके बाद स्थिति नियंत्रण में है। बच्चे की मां गर्भवती है घटना के बाद तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button