Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
रायपुर

Raipur: ना भव्य आयोजन, ना लंगर…..कलेक्टर ने जारी की नई गाइडलाइन, नियमों की अवहेलना पर होगी कार्रवाई

रायपुर।  (Raipur) कोरोना के आंकड़े डरावने होते जा रहे हैं। त्यौहार में लोगों को दी गई छूट के बाद से कोरोना तेजी से बढ़ा है। इधर गुरू पूर्णिमा के आयोजन को लेकर रायपुर कलेक्टर ने आदेश जारी किया है। 11 अलग-अलग बिंदुओं में गाइलाइन जारी की गई है।(Raipur)  वहीं नियमों की अवेहलना करने पर गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के खिलाफ कार्रवाई के भी निर्देश हैं।

Chhattisgarh: कोरोना काल में PSC की परीक्षा, 30 डिप्टी कलेक्टर समेत 137 पदों के लिए एग्जाम, डीएसपी का पद रिक्त, आज जारी होगा नोटिफिकेशन

(Raipur) कलेक्टर के निर्देश के मुताबिक इस बार गुरु पूर्णिमा भव्य तरीके से नहीं होगा। नगर कीर्तन, रैली, शोभा यात्रा, लंगर व अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर रोक लगा दी गई है। गुरुद्वारे में 50 से अधिक लोग प्रवेश नहीं कर पाएंगे। वहीं सामूहिक लंगर का आयोजन नहीं होगा। जबकि पैकेट के जरिए लंगर प्रसाद वितरित किया जायेगा।

Gariyaband: अमलिपदर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, देर रात खेत के लारी में मारा छापा, ओडिसा से लाया धान किया जब्त, पूछताछ में कोचिये ने खोला पोल

2 घंटे तक पटाखे फोड़ने के अनुमति दी गई है। इसके लिए 8 से 10 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है। गुरुद्वारे में प्रवेश के वक्त सेनेटाइज करना बेहद जरूरी होगा।  गुरु पर्व पर आयोजनों में छोटे बच्चे और बुजुर्गों को जाने की मनाही होगी। वहीं लाउड स्पीकर का भी नहीं इस्तेमाल किया जायेगा। कार्यक्रम के दौरान मेला, बाजार व अन्य दुकान भी नहीं लगाये जायेंगे।

Related Articles

Back to top button