Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
क्राईम

Crime: महिलाएं सावधान..मानव तस्करी के बड़े गिरोह का खुलासा…डोगरगढ़ की महिला को हरियाणा में बेचा….राजनांदगांव व दुर्ग की युवतियां शामिल

डोंगरगढ़। (Crime) जिले के डोगरगढ़ में मानव तस्करी का मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला को तस्करों ने बेच दिया। पहले आरोपी व्यक्ति ने बच्चे को चाकू दिखाकर महिला से दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया। मानव तस्करी मामले में पुलिस ने गिरोह के 3 युवकों और एक महिला को गिरफ्तार किया है। (Crime) आरोपियों के मुताबिक पूरे छत्तीसगढ़ में गिरोह सक्रिय है. यहां तक की राजनांदगांव में भी गिरोह के सदस्य सक्रिय है. लेकिन किसी को इसकी भनक नहीं है. अब पुलिस गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुटी है।

Corona: महाराष्ट्र के बाद ये राज्य अलर्ट मोड पर..बाहर से आने वालों को कराना होगा कोरोना टेस्ट.. नहीं मिलेगी एट्री..

(Crime) दरअसल डोंगरगढ़ के वार्ड क्रमांक 20 में रहने वाली एक (23) वर्षीय महिला की मुलाकात बंगालीपारा निवासी साजदा से हुई। पीड़ित महिला रोज मार्निग वॉक में जाया करती थी. वहीं साजदा भी उसके साथ जाती थी. धीरे-धीरे महिला परिवार और अपने जिंदगी से जुड़ी सारी बात साजदा को बता दी। साजदा ने भी महिला को अपने भरोसे में ले लिया। महिला को क्या पता था कि साजदा के दिमाग में क्या चल रहा है।

Checking: बिजली विभाग के SSO को महिला दरोगा ने मारा थप्पड़…तो ठप हुई 30 गांव की बिजली..पढ़िए पूरी खबर

एक दिन पीड़ित महिला को प्यास लगी। तो साजदा ने उसे बोतल का पानी दिया। लेकिन पानी पीने के कुछ देर बाद महिला को चक्कर आने लगा। और वो बेहोश हो गई। उस दिन उसके साथ उसका बच्चा भी था। जब महिला को होश आया तो वो रायपुर में थी। चिल्लाने लगी तो आरोपी ने उसे धमकी दी। तुम अकेली नहीं हूं…फिर महिला ने चिल्लाना बंद कर दिया। वहां से महिला को माना एयरपोर्ट ले जाया गया। वहां महिला की मुलाकात राजनांदगांव और दुर्ग की एक युवती से हुई। जो कि फ्लाइट में उसके साथ थी।

दिल्ली में आरोपी ने की जबरदस्ती

दिल्ली पहुंचकर एक आरोपी ने पीड़ित महिला को एक किराये के कमरे में रखा। जहां दिल्ली में शुभम नाम के एक व्यक्ति ने मेरे बेटे के गले पर चाकू अड़ाकर जबरदस्ती की। फिर मुझे हरियाणा के एक आदमी सुरेश को एक लाख रुपए में बेचा। इसके बाद मैं सुरेश के घर से भागने में कामयाब हो गई थी, लेकिन मुझे पकड़ लिया गया और फिर सुरेश ने मुझे,

राजेश नाम के आदमी के पास डेढ़ लाख में बेच दिया। मैंने अपने बच्चे को राजेश के घर पर ही छोड़ा और वहां से भागकर हरियाणा के थाने में गई। वहां से पुलिस मेरे साथ राजेश के घर आई और उसे गिरफ्तार कर मेरे बेटे को छुड़ाया। इसके बाद वहां की पुलिस ने डोंगरगढ़ पुलिस से संपर्क किया और हमें हमारे घर भिजवाया।

अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

वारदात की मास्टर माइंड साजदा सैय्यद ने बताया कि हर जिले में ऐसा गिरोह काम कर रहा है। दूसरे राज्यों में भी है। सब एक दूसरे के संपर्क में रहते हैं। खरीदारों तक पहुंचाने का काम दिल्ली के दलाल करते हैं। उन्हें बस 14 से 30 साल की युवती और महिला चाहिए होती है।फिलहाल पुलिस इस मामले में संलिप्त अन्य लोगों की तलाश में जुटी है।

Related Articles

Back to top button