Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Chhattisgarh

Chhattisgarh: विधायक रेणु जोगी होगी जेसीसीजे की राष्ट्रीय अध्यक्ष, इधर प्रमोद शर्मा ने कार्यकारिणी की बैठक को बताया फर्जी, कही ये बात

रायपुर। (Chhattisgarh) जोगी कांग्रेस की कोर कमेटी की बैठक में विधायक रेणु जोगी का नाम राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया  है। जिसके बाद पार्टी के भीतर विरोध के स्वर उठने लगे हैं। (Chhattisgarh)जोगी कांग्रेस से बगावत कर कांग्रेस को समर्थन दे रहे देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा ने पार्टी पर कई सवाल उठाए हैं। वहीं आज प्रमोद शर्मा ने अमित जोगी की कार्यकारिणी की बैठक को फर्जी बताया है।

Koreya: हाथियों का उत्पात, प्रभावित ग्रामीणों से मिलने पहुंचे कलेक्टर व एसपी, स्कूल का किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश

(Chhattisgarh)प्रमोद शर्मा ने इस कमेटी को नहीं मानते। जल्द ही देवव्रत सिंह और वो मिलकर बैठक करेंगे और नये प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव करेंगे।

गौरतलब है कि दरअसल आज जोगी कांग्रेस की कोर कमेटी की बैठक चल रही है। देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा के खिलाफ बैठक में निंदा प्रस्ताव पारित किया गया।

इस दौरान अमित जोगी ने कहा कि  अमित जोगी ने कहा कि .. “मैंने अपनी मां और प्रदेश के वरीष्ठतम विधायक रेणु जोगी का नाम राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए प्रस्तावित किया है, जिसका समर्थन धर्मजीत सिंह ने किया है, अभी प्रक्रिया चल रही है, उम्मीद है कि सर्व सम्मिति से पार्टी उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में स्वीकार करेगी।

Bilaspur: अमित जोगी जाति मामला, सुप्रीम कोर्ट से याचिका को लिया वापस, अनुसूचित जाति और जनजाति नियमो में संशोधन को दी थी चुनौती

बता दें कि मरवाही जोगी कांग्रेस के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की मौत के बाद पार्टी में अंतकर्लह बढ़ गया है. कई दिग्गज चेहरों ने पार्टी को अलविदा कह दिया. वहीं मरवाही उपचुनाव में जोगी कांग्रेस के दो दिग्गज विधायक देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा ने खुलकर कांग्रेस को समर्थन दिया.

 इधर अमित जोगी ने पार्टी से बगावत करने वाले दोनों दिग्गज विधायकों के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाने जा रहा है. जिसके तुरंत बाद बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा ने मीडिया के सामने अमित जोगी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. विधायक ने अमित जोगी को भष्मासुर राक्षस और दलाते कहते हुआ पार्टी का विनाश करने वाला नेता बताया था।

Related Articles

Back to top button