Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
क्राईम

Lockdown में प्यार, फिर शादी….अब उसी प्रेम का खौफनाक अंत…पढ़िए दिलदहला देने वाली ये घटना

इंदौर। (Lockdown) मध्य प्रदेश के इंदौर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां पारिवारिक विवाद के चलते पति ने अपनी नवविवाहित पत्नी की चाकू मार कर हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक पति ने कुत्ते की जंजीर से गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की लेकिन जब वो नाकाम रहा तो किचन से चाकू निकालकर 22 वर्षीय पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी पति खुद ही संयोगितागंज थाने पहुंच गया.

(Lockdown) अंशु के परिजन उसके पति और ससुराल वालों पर आरोप लगा रहे हैं और ये भी कह रहे हैं कि पुलिस ससुराल वालों के दबाव में आकर ठीक से कार्रवाई नहीं कर रही है.

(Lockdown) मूलतः कालिंदी गोल्ड में रहने वाली अंशु शादी के एक माह पहले तक आरोपी पति हर्ष शर्मा की कंपनी में काम करती थी. इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया और अगस्त माह में दोनों ने आर्य समाज के मंदिर में शादी कर ली. वो जावरा कंपाउंड में स्थित हर्ष शर्मा के घर में रहने लगी थी.

Janjgir-Champa: गांजे का कर रहा था कारोबार, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे..

इधर, संयोगितागंज पुलिस ने मृतका के शव को पोस्मार्टम के लिए एम.वाय. हॉस्पिटल भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है और हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button