Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
क्राईम

शादी का झांसा देकर शादीशुदा टीचर से रेप… अश्लील वीडियो बनाया, ब्लैकमेल कर लूटे जेवर

शादीशुदा महिला के साथ शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला के अश्लील वीडियो और फोटो भी बनाए गए थे. फिर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर उससे सोने के जेवर हड़प लिए. मामला मध्य प्रदेश के भिंड जिले से हैं. 

बावजूद इसके लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें उसने उन दरिंदों के नाम लिखे हैं, जिनकी वजह से महिला आत्महत्या करने को मजबूर हो गई. मृतका के पति ने बताया कि उसकी पत्नी को दीपेश नाम के एक शख्स ने अपने प्रेम में फंसा रखा था. इस प्रेम संबंध को बनाने में अन्य लोगों ने भी दीपेश का साथ दिया था, जिसमें एक महिला भी शामिल है. 

रेप के बाद शादीशुदा महिला ने की खुदकुशी 

दीपेश ने महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाकर कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी दीपेश ने महिला के अश्लील फोटो और वीडियो बनाए. फिर ब्लैकमेल कर 5 तोले सोने के जेवर हड़प लिए.

मृतका के पति ने बताया कि इसके बाद भी दीपेश अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी पत्नी को लगातार प्रताड़ित करता रहा. रोज-रोज की धमकियों और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर महिला ने फांसी लगकर खुदकुशी कर ली. 

इस मामले में कोतवाली पुलिस का कहना है कि मृतका प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका थी. स्कूल से हैंडराइटिंग मंगाने का प्रयास किया जा रहा है. सुसाइड नोट की हैंडराइटिंग से मिलान करने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button