Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
क्राईम

गाजियाबाद में दृश्यम-जैसा कांड: पत्नी ने प्रेमी की मदद से पति को मारा, फिर लाश को घर के अंदर दफन किया, 4 साल बाद खुला राज

गाजियाबाद। पुलिस ने सोमवार को चार साल पुराने मामले को सुलझाने का दावा किया और 2018 में एक व्यक्ति की हत्या में कथित रूप से शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया. उसकी पत्नी और एक पड़ोसी जिसके साथ उसका संबंध था। पुलिस ने कहा कि व्यक्ति के शव को उसकी पत्नी के प्रेमी के घर में दफनाया गया था।

सिक्रोड गांव निवासी पीड़ित चंद्र वीर 28 सितंबर 2018 को लापता हो गया था, जिसके बाद सिहानी गेट थाने में अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. चूंकि पुलिस को सफलता नहीं मिली, इसलिए मामला आखिरकार बंद कर दिया गया। हालांकि, ताजा इनपुट के आधार पर पुलिस ने हाल ही में मामले को फिर से खोल दिया।

चंद्र वीर की पत्नी सविता शादी से पहले अरुण उर्फ ​​अनिल कुमार नाम के एक व्यक्ति के साथ रिश्ते में थी और यह सिलसिला जारी रहा। पुलिस को दिए अपने बयान में, सविता ने कहा कि चंद्र वीर ने उसे कई बार अरुण के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था और इसके लिए वह उसकी पिटाई करता था,

28 सितंबर, 2018 को वह व्यक्ति नशे की हालत में घर लौटा और सो गया। फिर सविता ने अरुण को अपने घर बुलाया। उसने देसी पिस्तौल का इस्तेमाल करते हुए कथित तौर पर चंद्र वीर के सिर में एक गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त पिस्टल और गड्ढा खोदने में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध) दीक्षा शर्मा ने पीटीआई के हवाले से कहा, “अनिल के घर के अंदर छह फीट गहरे गड्ढे से कंकाल निकाला गया था। डीएनए नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं।”

Related Articles

Back to top button