Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 साल की उम्र में निधन, जिम में वर्कआउट करने के दौरान आया हार्ट अटैक

मुंबई। लोकप्रिय टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया। वह 46 वर्ष के थे। जिम में कसरत करते समय अभिनेता को हर्ट अटैक आया। उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। जय भानुशाली ने सोशल मीडिया पर एक शोक संदेश पोस्ट किया।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन

लोकप्रिय टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने 11 नवंबर को अंतिम सांस ली। सिद्धांत जिम में कसरत कर रहे थे जब वह गिर गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। राजू श्रीवास्तव के बाद , यह वर्कआउट के दौरान एक और एक्टर की मौत का मामला है। जय भानुशाली, सलिल अंकोला और अन्य ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया।

सिद्धांत को पहले आनंद कहा जाता था। उन्होंने हाल ही में अपना नाम बदलकर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी कर लिया था। उन्हें कंट्रोल रूम, ज़िद्दी दिल माने ना और क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी जैसे टीवी शो में देखा गया था।

सिद्धांत का निजी जीवन

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की शादी मॉडल एलेसिया राउत से हुई थी। इससे पहले उन्होंने मीडियाकर्मी इरा चौधरी से शादी की थी। उनकी पहली पत्नी से एक बेटी दीज़ा है, जबकि उनकी पत्नी एलेसिया की पहली शादी से एक बेटा है।

सिद्धांत की टीवी विरासत

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी टेलीविजन की दुनिया में एक लोकप्रिय चेहरा थे। उन्होंने कई हिट टीवी शोज में काम किया था। उनमें से कुछ कुसुम, कसौटी जिंदगी की, ममता, कृष्ण अर्जुन, भाग्यविधाता, विरुद्ध, सूर्यपुत्र कर्ण, वारिस और अन्य हैं। वह अपनी पत्नी एलेसिया के साथ महत्वाकांक्षी मॉडलों के लिए उसके मॉडल प्रशिक्षण संस्थान में भी काम कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button