Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
क्राईम

Kabirdham: घर के आंगन मे बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या, हत्यारों ने हत्या के बाद चोरी की घटना को भी दिया अंजाम, पुलिस छानबीन में जुटी

संदेश गुप्ता@कबीरधाम। जिले के अलग-अलग क्षेत्र मे लगातार हत्या की घटना सामने आ रही है, और हत्यारे अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं ,पुलिस हत्यारों को पकड़ने मे नाकाम साबित हो रही है, बीते 15 दिनों मे जिले मे चौथी हत्याकांड का मामला समाने आया है, जिसमें 2 महिला और 2 पुरुष की हत्या हुई है।
ताजा मामला जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र के सिंघनपुरी गाँव से है,जहा बीते शुक्रवार की आधी रात महिला की घर के आंगन मे बेरहमी से हत्या कर दी गई है, और घर के संदुक में रखे नगदी जेवर भी गायब है, हालांकि पुलिस ने चोरी के संदुक को घटना स्थल से 200 मीटर से बरामद कर लिया है। संदुक मे रखे समान गायब है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

मृतक के पति ने पुलिस को बताया की शुक्रवार रात परिवार के सभी लोग खाना खाकर सो गए थे पति-पत्नी कमरे मे सोए हुए थे, और आधी रात जब पति की नींद खुली तो पत्नी मृतक भगवनतीन बाई सतनामी अपने बिस्तर पर नहीं थी, कुछ समय बीत जाने के बाद भी जब महिला वापस नही आई तो पति देखने बाहर निकला। तब देखा महिला की खून से सनी लाश जमीन पर पड़ी हुई थी, तब उसने परिवार के अन्य लोगों को उठाया और पुलिस को मामले की जानकारी दी, पुलिस सुबह पहुंच कर स्क्वॉड डॉग और पुलिस की विशेष टीम छानबीन कर रही है।

जानिए कहां- कहां हत्या की वारदात को दिया गया अंजाम

1.
23 मार्च को जिला मुख्यालय के भोजली तलाब मे युवक की अधजली लाश मिली थी। मृतक का गला काटकर पहचान छिपाने पेट्रोल डाल कर जलाया गया था। आरोपी गिरफ्तार है।

2.
25 मार्च को जिले के पंडरिया थाना क्षेत्र के बिजाईटोला गाँव मे रात मे घर के बहार सो रहे अधेड़ व्यक्ति की गला रेत कर बेरहमी से हत्या हुआ था। आरोपी गिरफ्तार पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

3.
6 मई को तरेगाँव थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर गाँव मे शराबी पति ने अपने ही पत्नी को शराब की बात को लेकर कुल्हाड़ी से सीर पर वार कर हत्या की घटना को अंजाम दिया। आरोपी गिरफ्तार।

4. 7 मई को पिपरिया थाना क्षेत्र के सिंघनपुरी मे बुजुर्ग महिला की घर के आंगन मे हत्या की घटना समाने आई है। पुलिस छानबीन मे जुटी है।

पुलिस छानबीन में जुटी

एएसपी मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया की सिंघनपुरी गाँव मे 63 वर्षीय महिला भगवनतीन बाई सतनामी की लाश आंगन मे पड़ी मिली है, महिला की धारदार हथियार से सिर पर वार कर हत्या किया गया है, परिजनों के मुताबिक घर मे चोरी भी हुई है, चोरी के संदुक को कुछ दूर से बरामद कर लिया गया है,लेकिन उसमें समान नही था परिजनों के मुतबिक संदुक मे गहने व नगदी रकम थे। पुलिस छानबीन कर रही है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button