Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
कोरबा

Korba: अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, गुस्से में आकर की थी हत्या, 5 दिन पुराना शव झाड़ियों में पत्तों से ढका मिला था

कोरबा। पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आवेश में आकर हत्या की गई थी।

ग्राम रानी अटारी थाना पसान के जंगल में 9 फरवरी 2022 को एक अज्ञात पुरुष उम्र करीब 35-40 वर्ष का 4 से 5 दिन पुराना शव झाड़ियों में पत्तों से ढका मिला था।जिसकी पहचान कर पुलिस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में सफल रही। मामले में एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश जारी है। 9 फरवरी 2022 को ग्राम रानी अटारी के जंगल मे एक अज्ञात पुरुष का शव उम्र करीब 35-40 वर्ष का शव मिला था। जो करीब 4-5 दिन पूर्व का लग रहा था।

Ukraine के आवासीय भवन पर गिरा 500 किलोग्राम वजनी रूसी बम, 18 नागरिकों की मौत, 2 बच्चे भी शामिल

आरोपियों ने शव को छिपाने के लिए जंगल में झाड़ियों के बीच पेड़ के पत्तों से शव को ढंक दिया था। मामले में थाना प्रभारी पसान के द्वारा अज्ञात शव का पंचनामा कार्यवाही कर शव का पहचान कराया जा रहा था। मृतक के कपड़े ,जूते एवं घड़ी के आधार पर मृतक अज्ञात पुरुष का पहचान राधिका प्रसाद गोंड पिता मोहर साय गोंड उम्र-38 वर्ष निवासी ग्राम पिपरिया सीपतपारा थाना पसान जिला कोरबा के रूप में हुआ।

जांच के दौरान पता चला कि 4 फरवरी के रात्रि में मृतक राधिका प्रसाद गोंड अपने साथी सेमलाल सहित अन्य कुछ साथियों के साथ रानी अटारी के आसपास चोरी करने की नीयत से एकत्रित हुए थेl इसी दौरान पूर्व के लेनदेन को लेकर मृतक राधिका प्रसाद गोंड और सेमलाल गोंड ऊर्फ पतलू के बीच विवाद हाथापाई होने लगा। तब सेमलाल गोंड के द्वारा राधिका गोंड के गले में रखें गमछा को फंसा कर जमीन में गिरा दिया और गमछा से ही गलाघोट कर फरार हो गया। बाकी साथीगण मृतक को जिंदा समझकर इलाज हेतु लेकर जा रहे थे। जिन्हें रास्ते में एहसास हुआ कि राधिका प्रसाद की मृत्य हो गई है।

डरकर शव को जंगल में झाड़ियों के बीच शव को छिपाकर पेड़ के पत्तों से ढंककर भाग गए और डर के कारण किसी को नही बताए। मृतक का मोबाइल, पर्स और एटीएम कार्ड को उसके ही एक साथी ने रख लिया है, जो फरार है मामले में थाना पसान में अप क्र -27/2022 धारा 302,201 भादवि के अंतर्गत आरोपी सेम लाल गोंड को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है घटना एवं शव को छिपाने में शामिल अन्य आरोपी की तलाश पतासाजी की जा रही है ।

Related Articles

Back to top button