Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: अधीक्षिका के खिलाफ शिकायत लेकर छात्राएं पहुंची कलेक्टर के सामने, जानिए क्या है पूरा मामला

शिव शंकर साहनी @अंबिकापुर। (Ambikapur) जिले के टीसीपीसी पोस्ट मैट्रिक कन्या छात्रावास की छात्राओं ने अधीक्षिका अनिता तिग्गा के खिलाफ दुर्व्यवहार करने का गंभीर आरोप लगाते हुए कलेक्टर से शिकायत की है। छात्राओं की शिकायत को कलेक्टर ने गंभीरता से लेते हुए अध्यक्षता को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।

जानकारी के मुताबिक शहर के बनारस रोड स्थित संचालित हो रहे शासकीय टीसीपीसी पोस्ट मैट्रिक कन्या छात्रावास में अव्यवस्था का आलम है। यही नहीं छात्रावास की छात्राओं ने छात्रावास की अधीक्षिका पर दुर्व्यवहार करने का गंभीर आरोप लगाया है। जिसके विरोध में छात्रावास की छात्राएं कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंची थी। इस दौरान छात्राओं ने कलेक्टर से मुलाकात कर छात्रावास की अधीक्षिका अनीता तिग्गा के खिलाफ शिकायत की है।

Chhattisgarh में पेशनरों के लिए खुशखबरी, 5 प्रतिशत तक बढ़ाई गई महंगाई राहत, वृद्धि के बाद होगा 164 प्रतिशत

छात्राओं का आरोप है कि अधीक्षिका अनिता तिग्गा आए दिन छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार करती है। इसके अलावा गुणवत्ताहीन खाना वितरण किया जाता है। जिससे छात्राओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वही छात्राओं की शिकायत को कलेक्टर ने गंभीरता से लिया है। प्री मैट्रिक छात्राओं के छात्रावास पहुंचने से पहले कलेक्टर ने छात्रावास की अधीक्षिका अनीता तिग्गा को हटाने का निर्देश जरिया कर दिया। साथ ही अनिता तिग्गा के स्थान पर नए अधीक्षिका की स्थापना की गई है।

गौरतलब है कि आए दिन पोस्ट मैट्रिक कन्या छात्रावास से शिकायतें आती रहती है। इसके पूर्व भी कन्या छात्रावास की छात्राओं ने अधीक्षिका के खिलाफ शिकायत की थी उस दौरान भी छात्रावास की अधीक्षिका के खिलाफ कार्यवाही करते हुए छात्रावास से हटा दिया गया था।

Related Articles

Back to top button