Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
राजनीति

Congress: वादों की बौछार, कांग्रेस की सरकार बनने पर मिलेगा 10 लाख तक का फ्री इलाज, ट्वीट कर प्रियंका गांधी ने दी जानकारी

नई दिल्ली। (Congress) यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने वादों की बौछार कर दी है. बाराबंकी में 7 प्रतिज्ञाओं के बाद अब पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने 10 लाख तक के मुफ्त इलाज की बात कही हैं.

(Congress) प्रियंका ने ट्वीट किया, कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते उप्र की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी है. सस्ते व अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर कोई भी बीमारी हो, उसका 10 लाख तक का सरकारी इलाज फ्री में मिलेगा.

Chhattisgarh: हक की लड़ाई, कोरोना योद्धा अब करेंगे दिल्ली का रुख, राहुल गांधी से मुलाकात कर रखेंगे अपनी बात

इससे पहले प्रियंका ने बाराबंकी से प्रतिज्ञा यात्रा का ऐलान की शुरुआत की थी. इस दौरान प्रियंका ने कांग्रेस (Congress) की 7 प्रतिज्ञाएं बताई थीं. प्रियंका ने कहा था कि चुनावी घोषणापत्र में अलग से ऐलान किए जाएंगे

Related Articles

Back to top button