Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मध्यप्रदेश

बेवफाई के शक में पत्नी के दो टुकड़े किए, जंगल में अलग अलग जगहों पर गाड़ा

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल ने अपनी पत्नी के दो टुकड़े कर जंगल में अलग-अलग जगहों पर गाड़ दिया.

मृतका की पहचान सरस्वती पटेल व उसके पति, आरोपी की पहचान राम किशोर पटेल के रूप में हुई है. आरोपी ने कथित तौर पर बेवफाई के शक में अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

घटना का पता तब चला जब एक व्यक्ति ने 13 नवंबर को अपने भाई और भाभी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। फिर 15 नवंबर को पुलिस को सूचना मिली कि गांव के पास जंगल में एक महिला के कपड़े मिले हैं।

आगे की जांच के बाद, पुलिस को पता चला कि कपड़े लापता महिला के थे। जंगल में तलाशी अभियान चलाया गया तो एक सिर एक जगह दबा हुआ मिला। उस जगह से थोड़ी दूर पर एक धड़ भी मिला था। शरीर के अंग लापता महिला सरस्वती के थे।

मप्र के नरसिंहपुर के करेली इलाके में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुमार प्रतीक के अनुसार, “आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में उसने कहा कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, इसलिए वह उसे जंगल में ले गया और कुल्हाड़ी से उसका सिर काट दिया. इसके बाद सिर और धड़ को अलग-अलग गाड़ दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है।

Related Articles

Back to top button