Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Uncategorized

भद्राकाली में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में विधायक विक्रम मंडावी ने लोगों से किया संवाद 

दंतेश्वर कुमार@बीजापुर। अपने दो दिवसीय भोपालपटनम दौरे के अंतिम दिन शनिवार को बीजापुर के विधायक एवं बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम मंडावी भद्राकाली पंचायत पहुँचे और भद्राकाली स्थित माँ भद्राकाली मंदिर में पूजा अर्चना कर क्षेत्र की सुख, शांति और समृद्धि की कामना की है। माँ भद्राकाली मंदिर में पूजा अर्चना के बाद विधायक विक्रम मंडावी ने ग्राम पंचायत भद्राकाली में ही आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों से खेती किसानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पीने के शुद्द पानी, आदिवासी विकास, सड़क, सहित विभिन्न विकास कार्यों और सरकार की योजनाओं को लेकर ग्रामीणों से विस्तार से चर्चा किया। इस दौरान विधायक विक्रम मंडावी ने क्षेत्र के विकास के लिए कई सौग़ातें भी दी है। लोगों से संवाद करते हुए विधायक विक्रम मंडावी ने कहा कि “जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से किसान, युवा, आदिवासी, छोटे व्यापारी सहित सभी वर्गों में ख़ुशहाली और आर्थिक प्रगति हुई है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की सोच है कि विकास कार्य और सरकार की योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुँचे और सरकार की योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति को मिले इसी सोच के अनुसार कार्य किया जा रहा है विधायक विक्रम मंडावी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में पहली बार एक ऐसी सरकार बनी है जिनके हर एक विकास कार्यों और योजनाओं का लाभ सीधे आम जनता को मिल रहा है।”

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियम, ज़िला कांग्रेस कमेटी बीजापुर के अध्यक्ष लालू राठौर,जिला पंचायत एवं बस्तर विकास प्राधिकरण के सदस्य नीना रावतिया उद्दे, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रमेश पामभोई, नगर पंचायत अध्यक्ष रिंकी कोरम, सहित एसडीएम, सीईओ, एवं जिला स्तर के वरिष्ठ अधिकारी गण और बड़ी संख्या में भद्राकाली क्षेत्र के ग्रामीण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button