जब आत्मानंद के शिक्षकों ने सरकारी डॉक्टर के जांच पर उठाया सवाल….तो उल्टा फटकारा, अब दर्ज होगी एफआईआर!

विश्वनाथ गुप्ता@धमतरी। जिले के हटकेशर स्थित आत्मानंद स्कूल में एक सरकारी डॉक्टर द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस मामले में स्कूल की तरफ से डॉक्टर के खिलाफ सीएमएचओ को लिखित शिकायत कर दी गई है… इसके बाद मामले की जांच धमतरी डिप्टी कलेक्टर और डीएसपी ने शुरू भी कर दी है।

स्कूल के प्राचार्य राजकुमार शर्मा ने बताया कि 7 अगस्त को स्कूल में नियमित होने वाला स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया था.. जिसमे स्वास्थ्य विभाग की चिरायु टीम जांच करने आई थी… इस टीम में डॉ कुलदीप आनंद छात्र और छात्राओं के स्वास्थ्य की जांच कर रहे थे.. तभी स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाओं ने देखा कि… डॉक्टर के द्वारा छात्राओं के जाँच का तरीका ठीक नहीं है और आपत्तिजनक है… इस अशिष्ट तरीके पर शिक्षकों ने आपत्ति भी जताई लेकिन… डॉक्टर ने शिक्षकों को ही झिड़क दिया… इसके बाद वहाँ मौजूद शिक्षको ने जांच शिविर ही बंद करवा दिया और प्राचार्य को पूरे मामले से अवगत कराया… फिर पूरे मामले की लिखित शिक़ायत स्वास्थ्य विभाग से की गई।

8 अगस्त को इस मामले की जिला प्रशासन और पुलिस ने जांच शुरू की, बताया जा रहा है कि जल्द ही कोतवाली पुलिस डॉ कुलदीप आनंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगी और फिर डॉक्टर की गिरफ्तारी की जाएगी।

Exit mobile version