देश - विदेश

West Bengal Election: शुभेंदु अधिकारी के भाई की कार पर हमला, तो कहीं टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने जवानों पर लगाया धमकाने का आरोप

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल और असम विधानसभा चुनाव (West Bengal Election) के पहले चरण की वोटिंग आज हो रही है. बंगाल के 5 जिलों की 30 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं, जबकि असम की 47 सीटों के लिए मतदान हो रहा है.

(West Bengal Election) टीएमसी छोड़कर बीजेपी (‌ ‌BJP) में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी (Soumendu officer) की कार पर कांथी में हमला हुआ है. (West Bengal Election) हमले के समय सौमेंदु कार में नहीं थे. कार चालक को चोट आई है. हमले का आरोप टीएमसी पर लग रहा है.

इससे पहले पश्चिम मेदिनीपुर जिले के गारघेटा विधानसभा क्षेत्र से सीपीएम उम्मीदवार सुशांत घोष पर भी हमले की घटना हुई. वोटिंग की शुरुआत होने से पहले पूर्वी मेदिनीपुर जिले के भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के सतसतमल में हुई फायरिंग की घटना में दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे.

वहीं पश्चिमी मेदिनीपुर जिले की मेदिनीपुर विधानसभा सीट के 178 नंबर बूथ और पूर्वी मेदिनीपुर जिले के दक्षिण कांथी विधानसभा सीट के 128 नंबर बूथ पर सीआरपीएफ और बीएसएफ के जवान वोटरों को धमका रहे और वोट नहीं डालने का टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button