कांकेर (उत्तर बस्तर)

Corona: अस्पताल में मचा हड़कंप, एक ही परिवार के 3 लोग की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, हॉस्पिटल स्टॉफ हुए क्वारंटाइन

प्रसेनजीत साहा@पखांजुर। (Corona) जिले के पखांजुर के वंदना अस्पताल में एक ही परिवार के 3  लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग तथा प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंचकर अस्पताल को सील कर दिया है। बुखान होने के बाद बीते सोमवार को वंदना अस्पताल में एक मरीज को भर्ती किया गया था। अगले दिन मंगलवार सुबह तक स्वास्थय में सुधार नही होने के चलते मरीज का कोरोना टेस्ट किया गया। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

(Corona)जिसके बाद पखांजुर स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दी गई। सूचना पर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम वंदना अस्पताल पहुंची, फिर अस्पताल को पूरी तरह सील कर दी। मरीज के परिजनों का भी कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमें मरीज के साथ आए अन्य 2 व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव मिले। मरीज पखांजुर के एक निजी अस्पताल वंदना में अपना इलाज करा रहा था। तबियत में सुधार नही होने पर कोरोना का जांच किया गया । रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया।

(Corona)जानकारी मिलने पर उसे निजी अस्पताल से कोविड अस्पताल में भेजा गया है। मिली जानकारी अनुसार वंदना अस्पताल के वार्ड को सैनेटाइज कर सील किया गया। जांच के बाद अस्पताल में मौजूद संक्रमित मरीजों को अलग से कोविड अस्पताल भेजा गया है।

Maharashtra: बाढ़ की खौफनाक तस्वीर, किसी का सामान खराब तो किसी का टूटा मकान, कोई सड़क पर पैसा सुखाने को मजबूर, पढ़िए

वंदना अस्पताल के डॉक्टर, नर्स तथा संबंधित कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन किया गया है। अस्पताल को सैनिटाइजर किया जाएगा, जिसके बाद ही अस्पताल को फिर से शुरू किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button