बीजापुर

Bijapur Attack: ‘पापा जल्दी वापस आ जाओ’…..लापता जवान की बेटी ने रोते हुए की मार्मिक अपील, ये सुन भर आई लोगों की आंखे,Video

बीजापुर। (Bijapur Attack) जिले के तर्रेम के जंगलों में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हो गये. जबकि कई घायल है. इस मुठभेड़ में ग्राम मेतेर के कोथियन जिला जम्मू के रहने वाले राकेश्वर सिंह मनहास नक्सलियों के कब्जे में हैं. नक्सलियों ने यह सूचना फोन करके एक मीडियाकर्मी को दी. (Bijapur Attack) इस सूचना के बाद प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गयी. अब छलकते आंसुओं से उनका परिवार पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से जल्द वापसी की गुहार लगा रही है. (Bijapur Attack) इस बीच लापता जवान की मासूम बेटी ने छलकते आंसुओं के बीच अपने पिता की जल्द वापसी की गुहार लगाई है.

जवान राकेश्वर सिंह मनहास की बेटी ने मीडिया के सामने रोते हुए कहा है कि मेरी पापा जल्द वापस आ जाएं. मासूम की इस मार्मिक अपील से वहां मौजूद सभी की आंखें भर आईं. वीडियो में लापता जवान की बेटी कह रही है… मेरे पापा जल्दी आ जाएं. इसके बाद बेटी रोने लगती है.

लापता जवान के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. राकेश्वर सिंह की पत्नी ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से उनकी सुरक्षित वापसी की गुहार लगाई है. वहीं, सीआरपीएफ ने कुछ अधिकारियों को राकेश्वर सिंह के घर भेजा है और उन्हें इस बात का भरोसा दिलाया है कि वे जवान के नक्सलियों के कब्जे में होने की बात का पता लगा रहे हैं.

आपको बता दें कि शनिवार को बीजापुर में हुए नक्सली हमले में 22 जवान शहीद हुए हैं. जबकि अब भी एक जवान लापता है. करीब 31 जवान घायल हैं. यह इस साल का सबसे बड़ा नक्सली हमला है. इस हमले में 8 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए जबकि एक लापता है. वहीं राज्य पुलिस के 14 जवान शहीद हुए हैं. कुल 22 शव बरामद किए गए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button