सजने के लिए ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन प्रेमी संग रफूचक्कर, शादी वाले घर में मच गई अफरातफरी

हमीरपुर

 

सजने के लिए ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन प्रेमी संग रफूचक्कर हो गई. बारात आने के ठीक पहले यह खबर सुनकर दूल्हा थाने पहुंचा और पुलिस से दुल्हन को बरामद करने की गुहार लगाई. इस सूचना के बाद जहां वधू पक्ष अपनी बेटी की तलाश में जुटा हुआ है, तो वहीं वर पक्ष बारात की तैयारी में खर्च हुए धन की वापसी की बात कह रहा है. जबकि पुलिस टीम दुल्हन की तलाश किए जाने की बात कह रही है.

शादी से कुछ देर पहले ही दुल्हन के ब्यूटी पार्लर से रफूचक्कर होने का यह मामला हमीरपुर की सदर कोतवाली इलाके का है. यहां पुराने बेतवा घाट से बारात आनी थी. एक तरफ वर पक्ष बारात लेकर जाने की पूरी तैयारी में था, तो वहीं वधू पक्ष बारातियों का स्वागत सत्कार करने की तैयारी कर चुका था, और बेटी को सजने संवरने के लिए ब्यूटी पार्लर भेजा जा चुका था. चाची भी लड़की के साथ ब्यूटी पार्लर गई हुई थी. लेकिन जब चाची ब्यूटी पार्लर से अकेली घर लौटी तो शादी वाले घर में अफरातफरी मच गई. 

दरअसल, चाची ने लड़की के पिता सहित परिजनों को बताया कि मोहल्ले का ही एक युवक उनकी बेटी को ब्यूटी पार्लर से अपने साथ भगा ले गया है. तुरंत यह जानकारी वर पक्ष को दी. इस सूचना के बाद से ही वर पक्ष के घर में भी डीजे की आवाज़ थम गई है और मायूसी-सी छा गई है.

Exit mobile version