जांजगीर-चांपा

Janjgir champa: यहां प्रशासन ने किया ये काम, कब्जाधारियों की उड़ी रातों की नींद, पढ़िए

लाला उपाध्याय@जांजगीर-चांपा. (Janjgir champa) जिले के पामगढ़ मुक्तिधाम में अवैध रूप से निर्माण कार्य चल रहा था. जिसे आज ग्राम पंचायत की शिकायत के बाद राजस्व विभाग ने हटाया.

(Janjgir champa) मुक्तिधाम की जगह को चारों ओर से सुरक्षित करने की तैयारी चल रही है. पामगढ़ के डॉ अम्बेडकर कॉलेज के सामने बने मुक्तिधाम बेजा कब्जाधारियों की भेंट चढ़ गया है.

रातों रात मकान निर्माण का कार्य चल रहा था. इसी बीच ग्राम पंचायत सरपंच तेरसराम यादव ने इसकी शिकायत एसडीएम अनुपम तिवारी से की .

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री निवास में आयोजित हुआ कार्यक्रम,CM और विधानसभा अध्यक्ष सहित मंत्रिमंडल के सदस्यों ने ली सद्भावना दिवस की शपथ

(Janjgir champa)जिस पर नायब तहसीलदार संदीप कुमार राजस्व अमले के साथ मौके पर पहुंचे| जहां निर्माणाधीन मकान के लिए रखे ईटों को हटाया गया। यहां पर पूर्णरूप से तैयार एक मकान को ढहाया गया। जबकि 2 मकानों को सांकेतिक रूप से तोड़कर तत्काल खाली करने के निर्देश दिए।

साथ ही कुछ जगहों को खेत भी बनाया गया है, उसे भी जगह खाली करने के निर्देश दिए है . आपको बता दे की पामगढ़ में चारों ओर बेज़ा कब्ज़ा हो चुका है. ग्राम पंचायत के पास अब जमीन नहीं बची है, जिसमें कोई विकास कार्य किया जा सके |

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button