Uncategorized

Crime: हैवानियत की झकझोर देने वाली वारदात, खीरे की तरह काटा युवक का गला, मौत को देख हिल उठा कोई

चेन्नई। (Crime) तमिलनाडू के चेन्नई से हैवानियत को झकझोर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक युवक पर एक शख्स ने ब्लेड  से वार किया। जैसे ही युवक नीचे गिरा तब दूसरे शख्स ने कटे हुए गले पर 9 बार ब्लेड से काटा और तड़पता हुए देख कर युवक को मरने के लिए छोड़कर भाग गए।

(Crime) सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी में कैद हो गया।(Crime)  जहां से यह वीडियो पूरा वायरल हो गया।  बताया जा रहा कि ये क्रूर हैवानी तरीके से युवक की गई हत्या चेन्नई में पुदुपेट के पास की है। वारदात बुधवार रात की है।

मृतक की पहचान कन्‍नगी नगर में रहने वाले संतोष के नाम से हुई। बताया जा रहा कि संतोष एक दिहाड़ी मजदूर था।

Ambiakapur: आखिर किस बात की पंडो जनजाति को सता रही चिंता, देखिए Video

साथ ही सीसीटीवी फुटेज से सामने आ रहा है कि संतोष के विरोध करने से पहले ही एक शख्‍स ने ब्‍लेड से उसकी गर्दन पर वार कर दिया। फिर उसके नीचे गिरते ही दूसरा शख्‍स उसके ऊपर बैठ गया और गर्दन पर फिर से 9 वार किए, जिससे खून बहने लगा।

फिर उसके बाद तीनों शख्स संतोष को मरने के लिए छोड़कर वहां से भाग गए। युवक की गर्दन से ज्‍यादा खून निकलने से उसकी वहीं पर उसकी मौत हो गई। हालाकिं इस मामले में ग्रेटर चेन्‍नई पुलिस ने दो लोगों को अरेस्‍ट कर लिया है और तीसरे शख्स की तलाश की जा रही है।

Related Articles

25 Comments

  1. I like what you guys are up too. Such clever work and reporting! Carry on the excellent works guys I have incorporated you guys to my blogroll. I think it’ll improve the value of my web site 🙂

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button