धमतरी

Dhamtari news: जंगल में बने कब्र में ऐसा क्या मिला कि देखते ही देखते उड़े पुलिस के होश, देखिए

विश्वनाथ गुप्ता@ धमतरी। (Dhamtari news) जिले में अजीबोगरीब वाकया सामने आया है. यहां ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी कि जंगल के बीच में एक क्रब हैं. सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कब्र की खुदाई की गई. लेकिन कब्र से भैस के बच्चे की लाश निकली.

(Dhamtari news)जानकारी के अनुसार मामला मथुरा डीह गांव का है। जहां से पुलिस को किसी ने खबर दी कि जंगल के अंदर एक नई कब्र है. जो संदिग्ध जगह पर है. आम तौर पर लोग इंसानो को ही कब्र में दफन करते है. खबर मिलते ही पुलिस अलर्टमोड पर आ गई. और मौके के लिये रवाना हुई. गांव में भी सनसनी फैल गई. लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे.

Corona update: भारत के लिए खतरे की घंटी, पिछले 24 घंटे में 70 हजार नए केस, पढ़िए स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट

(Dhamtari news)इधर जंगल के अंदर करीब डेढ़ किलोमीटर चलने के बाद पुलिस को कब्र मिल गई.पुलिस ने तमाम नियम कायदों का पालन करते हुए. मजिस्ट्रेट के सामने खुदाई शुरू करवाई. काफी सावधानी से खुदाई करते हुए आखिर में जमीन के नीचे से लाश तो निकली. लेकिन वो किसी इंसान की नहीं बल्कि भैस के बच्चे की थी.जिसकी बिमारी से मौत हो गई थी. उसके मालिक ने उसे खुले में फेंकने की बजाय जंगल में दफना दिया था.भैंस की लाश मिलने से पुलिस ने राहत की सांस ली. और बात वही हुई खोदा पहाड़ निकला चूहा.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button