कांकेर (उत्तर बस्तर)

Kanker: नाविकों से मारपीट मामले में SDOP ने जारी किया वीडियो.. देखिए

प्रसेनजीत साहा@पंखाजुर। (Kanker) बीते शुक्रवार को छोटे बेटियां बेचाघट में कोटरी नदी पर पुलिस द्वारा नाविकों से मारपीट का मामला सामने आया था। जिसके बाद सीतराम एवं कंदारी गांव के ग्रामीणों ने छोटे बेटियां थाने का घेराव किया। पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही की मांग की। मामले में छोटे बेटियां थाना प्रभारी ग्रामीणों से हाथ जोड़ कर माफी मांगते नजर आए थे।

(Kanker)मामले को गंभीरता से लेते हुए पखांजुर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मयंक तिवारी ने वीडियो बयान जारी किया है। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मयंक तिवारी ने बताया कि बेचाघाट कोटरी नदी के उसपार सीतराम,कंदारी जैसे कई गांव घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र हैं। जहां नक्सलियों को रोजमर्रा के सामानो को नाव के सहारे पार किया गया है। इस संबंध में नाविकों से छोटे बेटियां पुलिस द्वारा नाविकों से मारपीट के घटना से इनकार किया। उन्होंने बताया कि कोटरी नदी से नाव के सहारे नक्सलियों को दैनिक उपयोगी सामान को पार किया गया है। जिसकी जानकारी छोटे बेटियां थाना प्रभारी को मिली थी। जानकारी के बाद बेटियां पुलिस कोटरी नदी के बेचाघाट में नाव चलाने वाले नाविकों से पुलिस पूछताछ किया। पुलिस द्वारा पूछताछ में नाविकों ने कोई सहयोग नहीं किया। नाविकों ने अपना नाम तक पुलिस को नहीं बताना संदेश को जाहिर करता हैं।

Kanker: शहीद के परिवारों से मिले विधानसभा उपाध्यक्ष एवं आबकारी मंत्री,  बनेगा प्रवेश द्धार

(Kanker)इस मामले पुलिस द्वारा पूछताछ करने के विरोध करने के लिए ग्रामीणों ने मारपीट का आरोप लगाया है पुलिस द्वारा मारपीट का आरोप गलत है।

 

 

 

Related Articles

38 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button