सरगुजा-अंबिकापुर

Teacher Day Special: होलीक्रास की छात्राओं ने शिक्षकों को ऐसे दिया सम्मान, देखिए वीडियो

शिव शंकर साहनी@सरगुजा। (Teacher Day Special) कोविड-19 के खतरे को देखते हुए शिक्षक दिवस के अवसर पर स्कूल और कॉलेज में किसी भी कार्यक्रम का आयोजन नही किया गया। लेकिन इसे  देखते हुए होलीक्रास की छात्राओं ने  नृत्य के माध्यम से  शिक्षको को सम्मान दिया। आज पूरे भारत में शिक्षक दिवस मनाया गया। लेकिन शिक्षक दिवस देश में हर साल भारत के भूतपूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्म दिवस (पांच सितंबर) के अवसर पर मनाया जाता है।

(Teacher Day Special) शिक्षक का बच्चों के भविष्य में महत्वपूर्ण योगदान होता है। एक शिक्षक के बिना छात्र का जीवन अधूरा रहता है। जिसे देखते हुए स्कूलों में इस दिन तरह-तरह के कार्यक्रर्म आयोजित किए जाते हैं और शिक्षक छात्रों को संबोधित भी करते हैं। लेकिन इस साल कोरोना महामारी के कारण स्कूल बंद हैं।

Fraud: वाट्सएप पर मिली ठगी की शिकायत, फिर एक्शन में आए आईजी, और तत्काल किया ये काम, पढ़िए

(Teacher Day Special) जिसकी वजह से छात्र इस साल शिक्षक दिवस स्कूलों में नहीं मना पाए। जिसे देखते हुए होली क्रास स्कूल के छात्राओं  ने इस अवसर पर शिक्षको का सम्मान करने के लिए एक अनोखा तरीका  अपनाया हैं। शिक्षक दिवस के अवसर पर होली क्रास के छात्रो ने शिक्षको के सम्मान में नृत्य का विडियो बनाकर शिक्षको को समर्पित किया हैं। इसके जरिए सभी शिक्षको का धन्यवाद दिया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button