बालोद

Balod: कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने के बाद सरोज पांडे ने कांग्रेस सरकार पर कंसा तंज, कह डाली ये बात

शिव जायसवाल@बालोद। (Balod) प्रदेश की राजनीति में इन दिनों राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है। जहां हर एक पार्टी दूसरे पार्टी के नेताओं पर आरोप-प्रत्यारोप के बाण छोड़ रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला बुधवार बालोद जिले में देखने को मिला जहां केंद्र सरकार की कृषि बिल के समर्थन में बालोद कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने पहुंची।

(Balod)भाजपा नेत्री व राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने धान खरीदी में अव्यवस्था को लेकर सवाल पूछे जाने पर कांग्रेस सरकार की दो साल के कार्यकाल में प्रदेश की व्यवस्था ठीक नही होने की बात कहते हुए सरकार पर तंज कसा। पांडे ने सरकार पर पूरे समय राजनीति करने कभी बिहार जाने, लट्टू खेलने, राऊत नाचा नाचने और बाकी बचे समय को महोत्सव में जाने का आरोप लगा।(Balod)  दो साल को खेलने और नाचने में लगे होने की तंज कस शेष बचे समय में काम करने की नसीहत दे दी.

Dhamtari: सट्टा कारोबार का खुला खेल, शिकायत पर शिकायत…मगर कार्रवाई के नाम सुस्त पुलिस

 वही पांडे के बयान पर सर्व आदिवासी समाज द्वारा आयोजित तीन दिवसीय वीर मेला में बालोद जिले के दौरे पर पहुंचे। प्रदेश सरकार के खाद्य नागरिक आपूर्ति और बालोद जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत सिंह भगत ने पलटवार कर सरोज पांडे पर तीखा हमला बोल राजनांदगांव में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ सुवा नृत्य नाचती थी। तो अच्छा लगता था। अब आदिवासी नाच रहे तो उन्हें अच्छा नहीं लग रहा ।

Related Articles

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button