Resignation: तीन पत्नियों को समय नहीं दे पा रहा था सैनिक पति, नौकरी से दिया इस्तीफा, कमांडर ने लिया अनोखा फैसला

नई दिल्ली। (Resignation) कठिन दौर से गुजर रहे एक सैनिक ने अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया. नौकरी छोड़ने की वजह भी बेहद अजीबोगरीब है. जिसके बाद ये मामला सुर्खियों में आ गया है.

सैनिक की तीन पत्नियां

इस्तीफा (Resignation) देने वाले इराकी सैनिक की तीन पत्नियां हैं. पत्नियों को शिकायत थी कि सेना में उनके पति को बहुत कम छुट्टियां दी जाती हैं और इस वजह से उन्हें परिवार के साथ रहने का बिल्कुल समय नहीं मिल पाता है. इसी वजह से सैनिक ने इस्तीफा दे दिया.

CGPSC ने 171 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन किया जारी, सबसे अधिक इन पदों पर भर्ती, एक क्लिक पर देखिए कब और कैसे करें आवेदन

कमांडर ने इस्तीफा स्वीकार करने की जगह दी 12 दिन की छुट्टी

हालांकि, कमांडर ने इस्तीफा (Resignation) स्वीकार करने के बजाय सैनिक को 12 दिन के लिए छुट्टी पर भेजने का फैसला किया ताकि पति चार-चार दिन के हिसाब से तीनों पत्नियों को समय दे पाए. इसके बाद, सैनिक ने अपना मन बदल लिया और इस्तीफा वापस ले लिया.

Chhattisgarh: धान की तस्करी जोरो पर, एक के बाद एक कार्यवाही से बिचौलियों में मचा हड़कंप, अब यहां 1823 बोरा धान हुआ जब्त

समर्थक देश में जगह-जगह कर रहे प्रदर्शन

सैनिक इराक में किस टुकड़ी से था या उसकी पोस्टिंग कहां थी, इसका रिपोर्ट में कहीं जिक्र नहीं किया गया है. आपको बता दें कि इराक में पिछले महीने ही लेजिस्लेटिव इलेक्शन हुए हैं, जिस वजह से सुरक्षा दलों को अलर्ट पर रखा गया है. प्रो ईरान ग्रुप के समर्थक देश में जगह-जगह पर प्रदर्शन कर रहे हैं जिससे चुनावों में भारी नुकसान हुआ है.

Exit mobile version