क्राईम

Rajnandgaon: 2 अपराध घटने के बाद पुलिस हुई सक्रिय, ‘ऑपरेशन क्लीन अभियान’ की शुरूआत, पहले दिन पकड़ाए…Video

अवधेश यादव@राजनांदगांव। (Rajnandgaon) जिले में अपराधों की रोकथाम के लिये ऑपरेशन क्लीन अभियान की शुरूआत की गई है. जिसमें जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र से लगभग 124 आरोपियों को पुलिस ने अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस द्वारा अलग-अलग टीम बनाकर असामाजिक तत्वों के विरुद्ध देर रात तक कार्यवाही की गई. (Rajnandgaon) इस धरपकड़ कार्रवाई में निगरानी बदमाश, माफिया, एवं वारंटीओं के घरों में दबिश देकर चेकिंग की कार्यवाही की गई।

Arrest: झगराखांड पुलिस की कार्यवाही, 24 घंटे के भीतर पुलिस के हत्थे चढ़ा दुष्कर्म का आरोपी, अपहरण कर दिया था वारदात को अंजाम

जिसके तहत राजनांदगांव पुलिस ने 124 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और इस मामले को लेकर आज पुलिस अधीक्षक ने राजनांदगांव के पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकार वार्ता की। (Rajnandgaon) शहर में पिछले एक हफ्ते में दो हत्या के बाद पुलिस ने इस ऑपरेशन क्लीन को दिया अंजाम।

Chhattisgarh: गोबर विक्रेताओं को 8 करोड़ रूपए का ऑनलाइन भुगतान, CM ने कहा- हम किसानों, गरीबों और ग्रामीणों के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध

हत्या के दो अपराध घटने के बाद ही पुलिस सक्रिय हुई है।सभी आरोपियों का मेडिकल चेकअप कराकर पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजा है। जिसमें से चार आरोपी कोरोना पॉजिटिव है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है।  

Related Articles

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button