छत्तीसगढ़

Rajnandgaon: पूर्व सीएम और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे राजनांदगांव, इन मुद्दों पर नेताओं और कार्यकर्ताओं से हुई चर्चा

राजनादगांव। (Rajnandgaon) पूर्व सीएम और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनादगांव पहुंचे। पूर्व सीएम ने  रानी सागर स्थित  रेस्ट हॉउस में बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और कलेक्ट्रट परिसर में कोरोना समीक्षा बैठक में शामिल हुए। (Rajnandgaon) इस दौरान सासंद संतोष पांडेय ,बीजेपी जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव सहित पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

पूर्व सीएम डॉ रमन ने सिंह कहा की  बीजापुर के तर्रेम में हुए पुलिस -नक्सली मुड़भेड़ में 22 जवान शहीद हुए है और एक जवान नक्सलियों के कब्जे में है और कहा की बड़े से बड़े युद्ध में कैदी  को नुकसान नहीं पहुंचाया जाता। (Rajnandgaon) इस प्रकार की घटनाओ में उनकी शकुशल घर वापसी होनी चहिये।

यही आग्रह करता हूं और कहा की राज्य सर्कार और केंद्र सरकार मिलकर समस्या का समाधान निकालेंगे।

पूर्व सीएम ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के ऊपर निशाना साधते हुए कहा की ममता बनर्जी का बयान आपत्ति जनक है धर्म जाती और मजहब के आधार पर देश को बचाने की बात हो रही है की सब मुस्लिम एक हो जाओ नहीं तो बीजेपी आ जायेगी।

तो क्या मुस्लिम वोटर बीजेपी के नहीं है क्या वो हिंदुस्तान के रहने वाले नहीं है। ये आपत्ति जनक बयान है हम देश का विभाजन धर्म के आधार पर कर रहे हैं।

एक धर्म विशेष के लोगो को प्रेरित कर रहे है ,इसका गलत असर ना की देश के अन्य मतदाताओं के ऊपर बल्कि पश्चिम बंगाल चुनाव में भी इसकी प्रतिक्रिया होगी। 

Related Articles

6 Comments

  1. That is the appropriate blog for anybody who needs to search out out about this topic. You notice so much its almost exhausting to argue with you (not that I really would want…HaHa). You positively put a brand new spin on a topic thats been written about for years. Nice stuff, simply great!

  2. I’m often to blogging and i actually recognize your content. The article has actually peaks my interest. I’m going to bookmark your site and preserve checking for brand new information.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button