रायपुर

Raipur: चलती कार में नाबालिग से हैवानियत, फिर शर्मसार हुई राजधानी, पुलिस के गिरफ्त में तीनों आरोपी

रायपुर। (Raipur) राजधानी में एक बार फिर शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां चलती कार में नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी। यह मामला राखी थाना क्षेत्र का है। (Raipur) पुलिस ने इस मामले में 3 जमीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Chhattisgarh: प्रदेश में आज मिले 1069 नए मरीज, 14 मरीजों की उपचार के दौरान मौत, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

(Raipur) मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग भिलाई के चरोदा में साफ सफाई का काम करती थी। जहां वह काम करती थी. वहां आरोपियों की आना जाना लग रहता था। फिर एक दिन अधिक पैसों में काम दिलवाने का लालच देकर नया रायपुर ले गए। जहां बारी-बारी से तीनों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद पीड़िता रहने के लिए अपने रिश्तेदार के यहां चली गई। मगर 3 माह बाद युवती गर्भवती हो गई.

Chhattisgarh: 12 लाख लोगों की स्क्रीनिंग कर 1600 टीमें करेंगी टीबी रोगी की खोज,20 चैम्पियन जुड़ेंगे टीबी को हराने में… 

सूचना आरोपियों को देने पर उन्होंने नाबालिक को शादी करवा देने का झांसा देकर धमतरी बुलाया जिसके बाद धमतरी से वापस अपनी TUV कार में बैठाकर उसे नया रायपुर लाये और चलती कार में उसके साथ गैंगरेप किया। राखी थाना प्रभारी ने बताया कि, नाबालिक मूलतः नेवई की रहने वाली है व उसके पिता का देहांत हो चुका है और माता ने दूसरी शादी कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button