810 किलो सोने से भरा ट्रक हुआ हादसे का शिकार..हादसे की वजह आई सामने ..मौके पर पहुंची पुलिस

एक निजी लॉजिस्टिक कंपनी का ट्रक हादसे का शिकार हो गया. यह हादसा सिथोडु के पास हुआ. दुर्घटनाग्रस्त ट्रक तमिलनाडु में एक निजी लॉजिस्टिक कंपनी का था. ट्रक के अंदर 810 किलो सोने के गहने भरे हुए थे. हादसे की वजह तिरपाल को बताया जा रहा है, दरअसल दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के आगे एक वाहन चल रहा था, जिसका तिरपाल बार-बार हो रहा था. इसकी वजह से ड्राइवर का कंट्रोल ट्रक पर नहीं रहा. जिससे कि वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया. लिहाजा इस मूल्यवान ट्रक के हादसे के शिकार होने की खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई.

दूसरे ट्रक में भरे गए सोने के जेवर

इसके बाद हाई सिक्योरिटी वाले एक दूसरे ट्रक को मौके पर भेजा गया. कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस अधिकारियों के सामने ट्रक के अंदर रखे सोने के आभूषणों को निकालकर दूसरे ट्रक में लोड किया गया. इसके बाद गहनों को सेलम में उनकी मंजिल के लिए रवाना कर दिया गया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि हाई सिक्योरिटी वाले ट्रक से कैसे सोने के गहने भरे बॉक्स को ट्रक से खाली किया जा रहा है. इस दौरान पुलिसकर्मी पूरी मुस्तैदी के साथ वहां मौजूद रहे.

पुलिस ने बताया कि वाहन चालक शशिकुमार और सुरक्षा गार्ड पॉलराज को बचा लिया गया है. हादसे में घायल होने की वजह से उन्हें भवानी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

Exit mobile version